अभिनेत्री तापसी पन्नू एक बीमा-प्रौद्योगिकी मंच ‘कवरफॉक्स डॉट कॉम’ के टीवी कमर्शियल ‘कवर करो, काम आएगा’ में नजर आएंगी. आरपीएफ के बैनर तले यह विज्ञापन सुरेश त्रिवेणी ने बनाया है. इस अभियान का उद्देश्य दैनिक जीवन में बीमा की जरूरत बताना है. Also Read - Taapsee Pannu छुट्टियां मनाकर इस देश से जल्द लौटेंगी, बोलीं- बैग पैक करने का टाइम...देखें वेकेशन Photos

इसके बारे में तापसी ने कहा, “बतौर कलाकार, मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देती हूं जब मैं सशक्त और स्वतंत्र किरदार निभाती हूं, जैसे ‘कवरफॉक्स’ के विज्ञापन में कर रही हूं. मुझे ये बात अच्छी लगी कि कंपनी आज की महिलाओं को जिम्मेदारी, यहां तक कि आर्थिक जिम्मेदारी भी अपने हाथ में उठाने के लिए प्रेरित कर रही है.”

उन्होंने कहा, “बीमा क्षेत्र में मेरा ये पहला विज्ञापन है. मैं ‘कवरफॉक्स’ के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं.” इस विज्ञापन में ‘कवरफॉक्स’ का लक्ष्य उपभोक्ताओं को बीमा कराने के बेहतर तरीके से परिचित कराना है.

‘कवरफॉक्स डॉट कॉम’ के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) प्रेमांशु सिंह ने कहा, “आज महिलाओं की आर्थिक स्वतंत्रता, सुरक्षा और समानता के मुद्दे उठाने वाले पुरुषों की संख्या बढ़ रही है. इसलिए, इन चिंताओं को संबोधित कर एक संदेश देना जरूरी हो गया है.”

सिंह ने कहा, “हमारी युवा, बेबाक, सक्रिय, आत्मविश्वासी और स्वतंत्र ब्रांड एमबेस्डर तापसी पन्नू भी इन्हीं गुणों को प्रदर्शित करती हैं.