फिल्म ‘बाहुबली’ से फेमस हुई एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया पीरियड ड्रामा फिल्म ‘सई रे नरसिम्हा रेड्डी’ में नजर आएंगी.  तमन्ना इस महत्वाकांक्षी तेलुगू परियोजना में महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगी, जिसमें लीड रोल में चिरंजीवी होंगे. वहीं इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन कैमियो रोल में दिखेंगे. यह उदयलवड़ा नरसिम्हा रेड्डी की बायोपिक है, जो भारत के एक पहले स्वतंत्रता सेनानी थे. उन्होंने 1846 में ब्रिटिश सरकार के खिलाफ विद्रोह किया था. Also Read - Ajooba के 30 साल, Amitabh Bachchan को आई Rishi Kapoor की याद, इमोशनल होकर बोले-साथी चले गए

तमन्ना ने एक बयान में कहा, “अपने दो पसंदीदा कलाकारों चिंरजीवी व अमिताभ बच्चन के साथ पर्दे को साझा करना सम्मान की बात है.बायोपिक हमेशा मेरे लिए प्राथमिकता रही हैं और यह फिल्म एक स्वतंत्रता सेनानी के आसपास घूमती है. इस परियोजना में योगदान राष्ट्रीय गौरव की बात है.” Also Read - The Big Bull: Abhishek Bachchan की फिल्म बिग बी को आई पसंद, लेकिन जया-ऐश्वर्या ने देखने से किया इंकार

तमन्ना के अनुसार, “मुझे अपने किरदार के लिए बहुत कुछ शोध करना होगा, क्योंकि ऑनलाइन बहुत कम सामग्री उपलब्ध है और मैं इसे जितना हो सके वास्तविक रखना चाहूंगी.”

Sye Raa Narasimha Reddy

यह फिल्म तेलुगू, तमिल और हिंदी भाषा में रिलीज होगी. इस फिल्म में चिरंजीवी और नयनतारा के अलावा दक्षिण के दिग्गज जगपति बाबू, किच्चा सुदीप और विजय सेतुपति भी अहम किरदार में नजर आएंगे.

फिल्म को बनाने में 150 करोड़ रुपए का भारी-भरकम बजट लगेगा ओर इसे चिरंजीवी के बेटे राम चरण प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं इसका  डायरेक्शन सुरेन्द्र रेड्डी कर रहे हैं.