मुंबई: वेब शो ‘लवली दा ढाबा’ में पंजाबी कुड़ी का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री व नेता ईशा कोप्पिकर का मानना है कि डिजिटल स्पेस में अभिनेत्रियों को अपने किरदार को प्रस्तुत करने के लिए अधिक अवसर मिलते हैं. ईशा बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं, इस लिस्ट में कंपनी, कृष्णा कॉटेज और कयामत जैसी हिट फिल्में शामिल हैं.

मुंबई में शो के प्रमोशन के दौरान ईशा ने कहा, ‘जिस तरह यहां कलाकारों को बेहतर कहानी और अपने प्रदर्शन के लिए अवसर मिल रहा है, वह अद्भुत है. वेब सीरीज व्यवसाय में प्रसिद्ध चेहरे के बारे में नहीं है, बल्कि कलाकारों के बारे में है. वेब सीरीज में अभिनेत्रियों को गुणवत्ता के साथ बराबरी के किरदार मिलते हैं, जिसका वे आनंद लेती हैं. इस शो में मेरे किरदार का नाम लवली है, जो शो की मुख्य अभिनेत्री है.’

बिग बी ने की तापसी पन्नू की तारीफ, कहा- उनके साथ काम करने में होगी खुशी

‘लवली दा ढाबा’ में ईशा पंजाब के बाहरी क्षेत्र व राष्ट्रीय राजमार्ग के पास सेवा की भावना से एक ढाबा चलाती हैं. पति की मौत के बाद लोगों की सेवा के लिए ईशा अपना ढाबा शुरू करती हैं. इस सीरीज के प्रोड्यूसर प्रकाश तिवारी हैं और इसका निर्देशन केनी छाबरा कर रहे हैं. यह सीरीज 30 सितंबर से गेमप्लेक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होगी.

कार्तिक आर्यन को लड़की ने घुटनों के बल बैठ किया प्रपोज, अब तक लाखों लोगों ने देखा ये VIRAL VIDEO

आपको बता दें हाल ही में ईशा ने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन किया है.  ईशा के चाहने वाले उनकी नई वेबसीरीज का बेसहब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब देखना ये है कि क्या ईशा अपने फैन्स की उम्मीदों पर खरा उतरेंगी या उन्हें निराश करेंगी. इसका पता तो वेब सीरीज के रिलीज होने के बाद ही पता चल सकेगा.