अभिनेत्री वाणी कपूर ने कहा कि उन्हें अपने पेशेवर फैसलों पर कोई अफसोस नहीं है और वह अपनी पसंद से बहुत खुश हैं. वाणी ने आईएएनएस को मेल पर बताया, “मैंने जो भी किया है उससे मैं बहुत खुश हूं. मुझे कोई पछतावा नहीं है.” वाणी ने 2013 की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. वह जल्द ही रणबीर कपूर के साथ ‘शमशेरा’ में नजर आएंगी.

 

View this post on Instagram

 

💄💋💃

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

अपनी अगली चुनौती पर बात करते हुए वाणी ने कहा, “बहुत कुछ करना है. बहुत सारी चुनौतियां हैं जिनका मैं इंतजार कर रही हूं. मैं एक एक्शन फिल्म, एक फुल-ऑन कॉमेडी फिल्म, पारिवारिक ड्रामा और एक भावपूर्ण रोमांटिक फिल्म करना चाहती हूं.” आपको पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन में क्या प्रेरित करता है?

इस सवाल पर वह कहती हैं, “व्यक्तिगत रूप से जीवन की खुशी और पेशेवर रूप से वह काम जो मैं करती हूं, मुझे आगे बढ़ाता है..प्रेरित करना है. मैं महत्वाकांक्षी और भावुक हूं. मेरा काम मुझे खुशी देता है.” हाल ही में वाणी कपूर को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था जिसे लेकर उन्होंने बड़ा बयान दिया था. “मुझे लगता है कि हर किसी को ट्रोल किया जाता है. ऐसा कोई नहीं है, जिसके लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल नहीं हुआ हो. मुझे लगता है कि ट्रोलिंग सोशल मीडिया का आदर्श बन गया है, जहां लोग हर किसी का मजाक बनाते हैं.” उन्होंने कहा, “हर कोई एक-दूसरे की टांग खींचता है, लेकिन अगर आप परेशान होते हैं तो ये सिर्फ आपको परेशान करेगा.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.