‘बेफिक्रे’ में नजर आईं अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि ट्रोलिंग सोशल मीडिया का एक आदर्श बन गया है. ‘बेफिक्रे’ के को-एक्टर रणवीर सिंह को ट्रोल किए जाने के बाद उनकी यह टिप्पणी सामने आई है. रणवीर ने उमंग 2019 से कई पुलिस अधिकारियों और कांस्टेबलों के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके बाद उन्हें तरह-तरह की टिप्पणियां की गईं.Also Read - jayeshbhai Jordaar BO Collection: इस बार नहीं चला Ranveer Singh का जादू, दर्शकों के लिए तरसे 'जयेशभाई जोरदार'

View this post on Instagram

⚡️⚡️⚡️⚡️⚡️

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

Also Read - PHOTOS: रणवीर से लेकर शाहिद कपूर तक, अपने पार्टनर संग रोमांटिंक अंदाज में नजर आए ये सेलेब्स

View this post on Instagram

💄💋💃

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

Also Read - 'जयेशभाई जोरदार' रिव्यू: Ranveer Singh की दुश्मन बनी उन्हीं की फैमिली, फिल्म देखने से पहले जानिए क्या है कहानी?

फेमिना स्टाइलिस्टा वेस्ट 2019 के सातवें संस्करण में शामिल हुईं वाणी ने कहा, “मुझे लगता है कि हर किसी को ट्रोल किया जाता है. ऐसा कोई नहीं है, जिसके लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल नहीं हुआ हो. मुझे लगता है कि ट्रोलिंग सोशल मीडिया का आदर्श बन गया है, जहां लोग हर किसी का मजाक बनाते हैं.” उन्होंने कहा, “हर कोई एक-दूसरे की टांग खींचता है, लेकिन अगर आप परेशान होते हैं तो ये सिर्फ आपको परेशान करेगा.”

View this post on Instagram

🦄🌸🍭💕

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

फेमिना स्टाइलिस्टा के लिए निर्णायक की भूमिका निभाने को लेकर अपनी भावना का इजहार करते हुए वाणी ने कहा, “मैं यहां आने के लिए उत्साहित थी, क्योंकि यह पहली बार है, जब मैं इस तरह की प्रतियोगिता का निर्णायक हूं. यह मेरे लिए बहुत बड़ा सम्मान है.” वाणी की फिल्मों की बात की जाए तो वह अपनी अगली फिल्म में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ