नई दिल्ली: छोटे पर्दे के शो राजुबेन से करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने अपने किरदार और अपनी अदाकारी से हमेशा लोगों का दिल जीता है. फिल्म शुद्ध देसी रोमांस से दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस वाणी ने हाल ही में एक खुलासा किया है. अभिनेत्री वाणी कपूर आने वाले समय में किसी बायोपिक में काम करना पसंद करेंगी और उनका कहना है कि अंतरिक्ष यात्री कल्पना चावला के किरदार को पर्दे पर निभाना उनके लिए एक बड़े सम्मान की बात होगी.Also Read - Vaani Kapoor इस वजह से हो गई हैं बेसब्र, 33 साल की एक्ट्रेस को है इस बात की उम्मीद 

वाणी कहती हैं, “दुनिया भर की महिलाओं और एस्ट्रोनॉट बनने का ख्वाब देखने वाले किसी भी शख्स के लिए कल्पना चावला एक बहुत बड़ी रोल मॉडल हैं. वह एक प्रेरणा हैं और बेशक उनकी कहानी का जश्न मनाया जाना चाहिए और उसके बारे में बताया जाना चाहिए. मैं सच में पर्दे पर उनके किरदार को निभाना चाहती हैं. यह काफी सम्माननीय है.” Also Read - Vaani Kapoor Birthday: कुछ इस तरह का रहा है वाणी कपूर का करियर ग्राफ, इन फिल्मों का है इंतज़ार

View this post on Instagram

Laying low 😛🧡

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_) on

Also Read - इतना आसान नहीं था Bell Bottom की शूटिंग करना, वाणी कपूर ने बताया किस बात का था डर

वाणी कहती हैं कि एक कलाकार के तौर पर वह जोखिम लेना पसंद करेंगी और बायोपिक में हाथ आजमाना चाहेंगी और अन्य शैलियों के साथ भी एक्सपेरिमेंट करना चाहेंगी.

अभिनेत्री ने कहा, “मेरे रास्ते जो कुछ भी आया है मैंने उनमें से बेहतर को चुनने का प्रयास किया है और इंडस्ट्री के कुछ बेहतरीन लोगों के साथ काम कर मुझे काफी अच्छा लगा है. मुझे अलग-अलग तरह के किरदार निभाने के मौके मिले हैं. ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में छोटे शहर की लड़की तारा जो कि ‘बेफिक्रे’ में एक फ्रेंच लड़की का किरदार निभाती है, इसके साथ ही ‘वॉर’ में एक इंडिपेंडेंट सिंगल मदर से लेकर ‘शमशेरा’ में बिल्कुल एक अलग तरह का किरदार, तो यह काफी अच्छा है.”

View this post on Instagram

On Weekends, I clean up good 💅🏼🍸

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_) on

बता दें कि हाल ही में वाणी ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘वॉर’ में ह्रितिक और टाइगर के साथ काम किया था, वहीं अब वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘बेल बॉटम’ में जल्द नज़र आने वाली हैं.