बॉलीवुड एक्ट्रेस यानी गौतम इन दिनों अपकमिंग फिल्म मीटर गुल बत्ती चालू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसके अलावा भी यामी की वकेट में कई बड़े बैनर की फिल्में है जिन्हें लेकर वह काफी उत्साहित हैं दिख रही हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर पर वायरल हो रहा है जिसमें वह पोल डांस करती नजर आ रही हैं. Also Read - 2 Years of Uri- The Surgical Strike: How's the josh? 'उरी' के 2 साल, फिल्म के स्टारकास्ट ने ऐसे किया याद

पोल डांस करती हुई यामी गौतम बिल्कुल प्रोफेशनल आर्टिस्ट की तरह दिख रही हैं. दर्शकों ने इस वीडियो को देखने के बाद कहा कि वह यामी का उत्साह और साहस उनके चेहरे पर साफ देखा जा सकता है. बता दें कि बत्ती गुल मीटर चालू एक सोशल ड्रामा है, जो भारत में आसमान छूते बिजली के बिलों के बारे में हैं. बता दें कि इस फिल्म में यामी एक वकील का रोल प्ले कर रही हैं.

यामी गौतम फिल्म में अपने किरदार में ढलने के लिए हिंदी साहित्य की सहायता ले रहीं हैं. यामी अपने किरदार को पर्दे पर अच्छी तरह से पेश करने के लिए छोटे कस्बों के वकीलों से भी मिल रहीं हैं. यामी पहले एक आईएएस अधिकारी बनना चाहती थीं क्योंकि वह एक बहुत अच्छी स्टूडेंट थीं.

Sunkissed #serbiadiaries

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

वह मूल रूप से हिमाचल प्रदेश से हैं. उन्होंने दूरदर्शन से करियर की शुरुआत चांद के पार चलो धारावहिक से की पर वह कलर्स चैनल पर आने वाले ये प्यार न होगा कम धारावाहिक से फेमस हुईं.