नई दिल्ली: विक्रम भट्ट की फिल्म 1920 से अपना फ़िल्मी सफर शुरू करने वाली एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज ‘पति पत्नी और पंगा’ को लेकर खबरों में हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से सनसनी मचाने वाली अदा ने इस सीरीज में ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाई है और इस किरदार को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. अदा ट्रांसजेंडर के अपने किरदार को मिल रही प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं. उन्होंने बताया, “मुझे बहुत खुशी है कि बहुत से लोग ‘पति पत्नी और पंगा’ देख रहे हैं! बहुत अच्छा लगता है जब दर्शक आपके काम की सराहना करते हैं. वे इसे तेलुगु, तमिल पंजाबी और बंगाली में भी देख सकते हैं क्योंकि इसे इन सभी भाषाओं में डब किया गया है.” Also Read - अदा शर्मा ने Beach पर साड़ी पहन की ऐसी हरकत, अपने सपने में भी नहीं सोच सकते...देखें वीडियो

अबीर सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज में नवीन कस्तूरिया, हितेन तेजवानी, गुरप्रीत सैनी और अलका अमीन भी शामिल हैं. अदा इस शो के दूसरे सीजन के लिए तैयार हैं. साथ ही उनकी एक्शन फिल्म ‘कमांडो 4’ भी आने वाली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

अदा ने मुस्कुराते हुए कहा, “मुझे एक्शन पसंद है और मैं भाग्यशाली हूं कि निर्देशक ने मुझे इतना अच्छा स्टफ दिया. मुझे एक्शन, रोमांस, कॉमेडी, ड्रामा करने को मिल रहा है. एक अभिनेता इससे ज्यादा और क्या मांग सकता है?”

इनपुट- एजेंसी