Adipurush Test Shoot Begins: सिनेमा जगत में इन दिनों पीरियड ड्रामा फिल्म चलन में है. तान्हाजी डायरेक्टर ओम राउत की आगामी फिल्म ‘आदिपुरूष’ (Adipurush) भी खूब चर्चा में है. ‘तांडव’ में समर प्रताप सिंह का किरदार निभाने वाले सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बाहुबली प्रभास (Prabhas) को पर्दे पर एक साथ देखने के लिए दर्शक बेचैन हैं. भगवान श्री राम के रूप में प्रभास और रावण के रोल में सैफ अली खान को देखना सिनेमा लवर के लिए बिल्कुल नया होगा.Also Read - OTT Release This Week: इस हफ्ते मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल डोज़, इन फिल्म और सीरीज से होगा वीकेंड सॉर्टेड

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

Also Read - Bhagyashree की बेटी Avantika Dassani इस सीरीज में Huma Qureshi के साथ आएंगी नज़र, झकझोर देगी कहानी

राउत की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म को लेकर लोग खूब बातें कर रहे हैं. अब खबर आई है कि फिल्म की टेस्ट शूटिंग आज से शुरू होने जा रही है. 350 करोड़ से भी ज़्यादा के बजट में बनने वाली इस फिल्म में बहुत कुछ नया होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक मार्च के अंत से प्रभास और सैफ अली खान फिल्म का पहला शेड्यूल शुरू करे देंगे. ग्राफ़िक्स और वीएफएक्स के हवाले से ‘आदिपुरुष’ एक नया इतिहास रचने में कामयाब हो सकती है. Also Read - Gehraiyaan: दीपिका पादुकोण को अजीब सी ड्रेस में देख लोगों ने किया ट्रोल-रणवीर का कोट पहन लिया...पैंट कहां है?

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

बता दें कि जहां एक तरफ सैफ अली खान को लोगों ने ‘तान्हाजी’ में उदयभान सिंह के किरदार में पसंद किया है वहीं ‘बाहुबली’ में भी प्रभास ने अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीता है. दर्शकों ने इससे पहले भी दोनों एक्टर्स को पीरियड ड्रामा में देखा है मगर इस फिल्म में उनके नए अवतार को देखना यकीनन दिलचस्प होगा. बताते चलें कि अब तक मिली जानकारी के अनुसार 11 अगस्त 2022 को फिल्म रिलीज होगी. 2022 के स्वतंत्रता दिवस पर इसे सिनेमाघरों में लाने की प्लानिंग है.