मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने कम समय में ही फिल्मों में अपनी पहचान बना ली है. संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावत’ हो या संजय दत्त के साथ ‘भूमि’, अदिति की एक्टिंग स्किल को हिंदी सिनेमा के दर्शकों ने काफी सराहा है. अदिति ने बीते दिनों एक टॉक-शो में फिल्मों में अपनी इंट्री और इससे जुड़े कई अनुभव शेयर किए. इस दौरान उन्होंने फिल्म ‘ये साली जिंदगी’ के लिए ऑडिशन देने के दौरान हुआ एक किस्सा भी शेयर किया, जिसमें उन्हें एक अजनबी के साथ अंतरंग होना था, यानी इंटीमेट-सीन करना था.

एक ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए टॉक शो के दौरान अदिति बताया, “‘ये साली जिंदगी’ के ऑडिशन के दौरान मुझे एक ऐसे आदमी के साथ अंतरंग होना था जिसे मैं जानती तक नहीं थी.” वह अभिनेता अरुणोदय सिंह का जिक्र कर रही थीं, जो फिल्म में साथ थे. अदिति ने कहा, “उस वक्त मैं उन्हें नहीं जानती थी. और, वह इतने लंबे-चौड़े हैं..मैं उस वक्त यही सोच रही थी यहां चल क्या रहा है?” अदिति ने यह भी कहा कि अरुणोदय सिंह काफी विनम्र थे.

अदिति ने इस टॉक शो में अपनी जिंदगी के और भी कई पहलुओं को लेकर बात की जैसे कि किस तरह से मणिरत्नम की फिल्म ‘बॉम्बे’ ने उन्हें फिल्मी दुनिया की ओर आकर्षित किया. खासतौर से फिल्म का गाना ‘कहना ही क्या’ ने उन्हें मोहित किया. अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी उन्होंने थोड़ी-बहुत बात की. उन्होंने कहा कि जब वह पांचवी कक्षा में थीं तब उन्हें पहला प्रेम पत्र मिला.

अदिति ने अपने ‘डेटिंग गेम’ के बारे में भी बताया. 21 साल की उम्र में अभिनेता सत्यदीप मिश्रा के साथ उनकी शादी हुई थी और बाद में दोनों अलग हो गए. इस पर अदिति ने कहा, “अगर 21 साल की उम्र में मैं इस तरह के एक रिश्ते में आ गई तो मेरा डेटिंग गेम जीरो होगा, राईट? डेट कैसे करते हैं यह मुझे पता नहीं है शायद.”

(इनपुट- एजेंसी)