बॉलीवुड की ग्लैमरस दुनिया में प्लास्टिक सर्जरी करवाना किसी भी एक्ट्रेस के लिए एक आम बात हो गई है. बॉलीवुड में ऐसी कई अदाकाराएं हैं, जिन्होंने कभी अपनी मर्ज़ी से, तो कभी फिल्मों में अपने किरदार को ध्यान में रखते हुए प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. लेकिन हाल ही में एक एक्ट्रेस को उनकी लिप सर्जरी बेहद महंगी पड़ गई. आपने बेफिक्रे फिल्म में रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती वाणी कपूर को तो देखा ही होगा, खबर है कि उन्होंने फिल्म बेफिक्रे से पहले लिप सर्जरी करवाई थी.

आदित्य चोपड़ा ने दे दिया है अल्टीमेटम 

खबरों की माने तो इस बात से फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा ज्यादा खुश नहीं थे, लेकिन उन्होंने तब कुछ नहीं कहा. लेकिन हाल ही में इसी लिप सर्जरी की वजह से वाणी कपूर का बड़ा नुकसान हो सकता है. एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की माने तो आमिर खान और अमिताभ बच्चन की ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान में एक्ट्रेस की कास्टिंग को लेकर हर जगह हल्ला मचा हुआ है.  यह भी पढ़े: वाणी कपूर ने किया खुलासा; बताया की रणवीर सिंह और सुशांत सिंह राजपूत में से कौन करता है ज्यादा अच्छी kiss 

खबरों की माने तो आमिर इस फिल्म में बतौर एक्ट्रेस सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को कास्ट करना चाहते हैं, वहीं फिल्म की बाकी टीम आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर को इस रोल के लिए चाहती है. लेकिन इस रोल के लिए आदित्य चोपड़ा की पहली पसंद वाणी कपूर हैं. लेकिन वाणी की लिप सर्जरी को लेकर खफा आदित्य ने वाणी को अल्टीमेटम दे दिया है.

नहीं करवाई लिप सर्जरी, तो हाथ से जा सकती है फिल्म 

सूत्रों के मुताबिक आदित्य ने वाणी से सीधे शब्दों में कह दिया है कि उन्हें फिल्म में तभी फाइनल किया जाएगा, जब वे अपने बिगड़े हुए होठों की सर्जरी करवाकर उन्हें ठीक कर लेंगी. अब ये होना संभव है या नहीं, ये तो हम नहीं जानते. लेकिन अगर ऐसा नहीं हो पाया, तो वाणी कपूर के हाथ से इतनी बड़ी फिल्म निकल जाएगी.

आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर ये ब्लॉकबस्टर फिल्म करोड़ों का बिजनेस कर सकती है, ऐसे में अगर वाणी कपूर इस फिल्म का हिस्सा बनती हैं, तो ये उनके करियर के लिए एक अच्छा मोड़ माना जाएगा.