अभिनेता आदित्य पंचोली एक बार फिर खबरों में हैं. दरअसल आदित्य पंचोली को किसी ने फोन पर धमकी देते हुए 25 लाख रुपए की मांग की है. जिसके बाद आदित्य ने ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई हैं. अपनी शिकायत में आदित्य पंचोली ने बताया कि फोन करनेवाले व्यक्ति ने अपना नाम मुन्ना पुजारी बताया है. 18 अक्टूबर से उसने आदित्य को कई कॉल और मैसेज भेजे है और धमकी देते हुए 25 लाख रुपयों की मांग की है. धमकी देने वाले व्यक्ति ने पंचोली को अपना बैंक अकाउंट नंबर देते हुए उसमे पैसे ट्रांसफर करने को कहा है. हालांकि इस शख्स का अंडरवर्ल्ड से कोई रिश्ता है या नहीं ये साफ नहीं हो पाया है.

आदित्य पंचोली की शिकायत के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच की ऐंटी-एक्सटॉर्शन सेल ऐक्शन में आ गई है. पुलिस सूत्रों के अनुसार आदित्य पंचोली की ओर से शिकायत मिली है. लेकिन अभी तक FIR दर्ज नहीं की गई है.

ऐक्टर आदित्य पंचोली कई बार विवादों में रह चुके हैं. हाल ही में कंगना रनौत ने आदित्य पर कई गंभीर आरोप लगाए थे जिसके बाद उन्होंने कोर्ट में कंगना के खिलाफ मानहानि का केस किया है. वैसे बॉलीवुड सितारों को धमकी मिलने का यह नया मामला नहीं है. इस साल मार्च में एक शख्स ने फिल्ममेकर महेश भट्ट को फोन करके उनकी बेटी आलिया भट्ट और पत्नी सोनी राजदान को जान से मारने की धमकी दी थी. उसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था. आरोपी संदीप साहू ने महेश भट्ट को फोन करके 50 लाख रुपये की मांग की थी.