फिल्म आशिकी 2 से मशहूर हुए एक्टर आदित्य रॉय कपूर और एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के बीच अच्छी केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. दोनों अक्सर साथ नज़र आते हैं. घूमने-फिरने से लेकर जिम तक दोनों साथ नज़र आते हैं. लोगों से नज़रें बचाते, छिपते-छिपाते इस जोड़े को लगता है कि ज्यादा से ज्यादा वक्त एक दूसरे के साथ बिता सकें. दरअसल, आदित्य रॉय कपूर और एक्ट्रेस निधि अग्रवाल की दोस्ती आजकल चर्चा का विषय बनी हुई है. अब ऐसे में सवाल ये भी है कि दोनों की मुलाकात कहां और कैसे हुई. सूत्रों के हवाले से आई खबरों की मानें तो आदित्य और निधि बेहद ही गहरे दोस्त बन चुके हैं. ये दोनों जिम में एक साथ आते है और जाते हैं. इतना ही नहीं जिम में कई बार ये देर रात भी पहुंच जाते हैं. Also Read - दुकान की मालकिन के साथ नौकर के बने संबंध, व्हाट्सएप पर होने लगी बातें, फिर मालिक ने...

I’m coming for you… @farrokhchothia

A post shared by Nidhhi Agerwal (@nidhhiagerwal) on

Daily stretches ✌ my happy place @sr07official

A post shared by Nidhhi Agerwal (@nidhhiagerwal) on

बता दें, फिल्म ‘आशिकी-2’ के बाद खबर थी कि आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर का रिश्ता काफी मजबूत हो रहा है लेकिन बाद में उनके ब्रेकअप की भनक भी लोगों को लग गई. दोनों का रिश्ता उस वक्त खराब हुआ, जब श्रद्धा ने फरहान अख्तर के साथ फिल्म ‘रॉक ऑन-2’ साइन की. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान श्रद्धा और फरहान के बीच कुछ ज्यादा ही अच्छी दोस्ती हो गई, जिसके चलते आदित्य की श्रद्धा की अनबन होने लगी. कहा तो यह तक जाता है कि श्रद्धा का साथ पाने के लिए ही फरहान ने अधुना को तलाक दिया था. बहरहाल, ताजा खबरों की मानें तो इन दिनों आदित्य और निधि अग्रवाल के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं.  निधि वहीं हैं, जिन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ से बॉलीवुड की दुनिया में आगाज किया है.

बता दें,  आदित्य ने अपने कॅरियर की शुरुआत चैनल वी पर बतौर वीजे की थी, लेकिन आगे चलकर उनके काम के अलग हटकर अंदाज ने आज उन्हें बॉलीवुड में एक अलग पहचान दिलाई. फिल्म ‘आशिकी 2’, ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘दावत-ए-इश्क’ जैसी  फिल्मों में अभिनय के बाद आदित्य रॉय कपूर ने अपनी एक अलग जगह और ब्रॉड फैन्‍स गैलरी बना ली है.