अदनान सामी अपने कॉन्सर्ट के लिए कुवैत पहुंचे थे. जहां उनके साथ बुरा व्यवहार किया गया यही नहीं उनकी टीम को भारतीय कुत्ता तक कहा गया. अदनान ने ट्वीट करते हुए अपने साथ हुए इस गलत व्यवहार की जानकारी दी.अदनान सामी ने कुवैत में भारतीय दूतावास को टैग करते हुए ट्वीट किया, हम आपके शहर में मोहब्बत लेकर आए थे और हमारे साथ ऐसा सलूक किया गया. आपने हमारी कोई मदद नहीं की.  सामी के ट्वीट के अनुसार, कुवैत एयरपोर्ट स्टाफ ने उनके साथ गलत व्यवहार किया और उनकी टीम को ‘भारतीय कुत्ता’ भी कहा. अदनान सामी के ट्वीट करने के बाद ही राज्य गृह मंत्री किरण रिजेजू ने उनके ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, मैं क्षमा चाहूंगा कि आपको ऐसा सुनना पड़ा. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज आपके इस मामले को देख रही हैं और आप उनसे संपर्क कर सकते हैं. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब बाहर के देशो में भारतीयों के साथ उनके धर्म और राष्ट्रीयता को लेकर गलत व्यवहार किया गया हो.

सुषमा स्वराज ने भी ट्वीट करते हुए कहा, अदनान उन्हें तुरंत कॉल करें.अदनान सामी ने ट्वीट करते हुए जवाब में लिखा, इस मामले को देखने के लिए आपका शुक्रिया. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर मुझे गर्व है कि वे दुनिया भर में रहने वाले भारतीयों को ख्याल रखती हैं.

बता दें, सिंगर अदनान सामी ने साल 2016 में भारत की नागरिकता ली थी. ट्विटर पर उनके 6, 37, 000 फॉलोअर्स हैं. वो बॉलीवुड के लिए अब तक कई गाने गा चुके हैं.अदनान का जन्म 15 अगस्त 1969 को यूनिटेड किंगडम के लंदन में हुआ था. अदनान के वालिद का नाम अरशद शामी खान, और उनकी माँ का नाम नौरीन खान है. अदनान के पिता पाकिस्तान से हैं तो उनकी माँ भारत के जम्मू से ताल्लुकात रखतीं हैं. अदनान को पिछली बार सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में देखा गया था जिसमें उन्होंने ‘भरदो झोली’ गाना गाया था और छोटा सा रोल निभाया था.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.