बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान आज जिस बुलंदियों पर हैं उसके पीछे उनकी मेहनत है. शुरुआती दिनों में शाहरुख खान को देखकर किसी ने अंदाजा भी नहीं लगाया होगा कि यह शख्स आगे चलकर इतनी सफलता हासिल करेगा. अब बात अगर शाहरुख खान की फिल्म कल हो ना हो की करें तो ये फिल्म 2003 में रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. अब लगभग 15 साल बाद भी इस फिल्म का क्रेज वैसा ही बना हुआ है. दिलचस्प बात ये है कि ये क्रेज भारत में नहीं बल्कि नाइजिरिया में देखने को मिल रहा है.

जी हां, आपने सही पढ़ा. हाल ही में ट्विटर पर अली गुल खान के अकाउंट से एक वीडियो अपलोड की गई है. इस वीडियो में तीन नाइजीरियाई युवक कल हो ना हो का टाइटल सॉन्ग गाते हुए नजर आ रहे हैं. ये युवक हिंदी गाना इतनी अच्छी तरीके से गा रहे हैं कि उन्हें देखकर लगता है कि वह हिंदी भाषा भी अच्छी तरह से जानते हैं. इनमें से एक युवक यह गाना गा रहा है जबकि अन्य वीडियो बनाता दिख रहा है.

यह वीडियो इतनी वायरल हो चुकी है और पसंद की जा रही है अभी तक इसे 10 हजार बार शेयर किया जा चुका है. सिर्फ इतना ही नहीं, इनमें से एक शख्स गाने के बीच में रैप भी करता नजर आ रहा है. इस वीडियो को जिसने भी देखा वह बिना कमेंट्स किए नहीं रह सका. कुछ लोगों ने कमेंट किया कि लगता है हिंदी फिल्म भारत से ज्यादा नाइजीरिया में देखी और पसंद की जाती हैं.