एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनी ‘क्या कूल हैं हम 3’ लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है। इस फिल्म का ट्रेलर इंटरनेट पर वायरल हो चूका है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है। फिल्म में आफताब शिवदासानी और तुषार कपूर पोर्न स्टार्स का किरदार निभा रहें हैं। तुषार कपूर को जब फिल्म की संस्कारी हीरोइन मंदना करीमी से प्यार होता है तो उसे अपने पोर्न इंडस्ट्री के दोस्तों अपना परिवार बनाने का नाटक करना पड़ता है।  (Shocking! फिल्म ‘क्या कूल हैं हम 3′ में असली पॉर्न स्टार्स ने किया काम)

हमने हाल ही में आपको बताया था की कैसे फिल्म को रियालिटी टच देने के लिए फिल्म के कई सीन्स को रियल लाइफ पोर्नस्टार्स के साथ बैंकोक में शूट किया गया। हमने आपको ये भी बताया था की आगे ‘क्या कूल हैं हम 3’ की टीम और भी सरप्राइज देने वाली है। और वो सरप्राइज ये है की पोर्न स्टार्स के साथ सेक्स सीन शूट करने के बाद आफताब और तुषार अब मिलेंगे असली कॉल गर्ल्स से। जी हाँ ख़बरों के मुताबिक ये दोनों एक्टर्स मुंबई के रेड लाइट एरिया में फिल्म का प्रमोशन करने जाने वाले हैं। जहाँ ये दोनों सेक्स वर्कर्स को टी शर्ट बाटेंगे। (बॉलीवुड के इस जाने-माने एक्टर को उनकी बहन ने पॉर्न फिल्म देखते पकड़ा)

अब देखते हैं फिल्म का ये हटके प्रमोशन फिल्म को कितना फायेदा दिलाता है। बॉलीवुड की ये पहली पोर्न-कॉम फिल्म 22 जनवरी को रिलीज़ की जाएगी।