Aftab Shivdasani’s Wife Nin Dusanj Photos: बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अनिल कपूर और श्रीदेवी स्टारर फिल्म मिस्टर इंडिया से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्टर आफ़ताब शिवदासनी (Aftab Shivdasani) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अपने अभिनय और अपनी कॉमिक टाइमिंग से लोगों का दिल जीतने वाले आफ़ताब ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई फिल्मों में काम किया जिनमे अव्वल नम्बर, शहंशाह, चालबाज और इंसानियत जैसी फ़िल्में शामिल हैं.Also Read - Aftab Shivdasani की फिल्म हंगामा का 'भोलू' याद है? अब हो गया है इतना स्मार्ट

साल 1999 में आफ़ताब ने निर्देशक राम गोपाल वर्मा की फिल्म मस्त से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया. आज हम आफ़ताब शिवदासनी के करियर के बारे में नहीं बल्कि उनकी वाइफ (Aftab Shivdasani Wife Nin Dusanj) से आपको मिलवाएंगे जो बेइंतेहा खूबसूरत हैं. Also Read - आफताब शिवदासानी कोरोना पॉजिटिव, लोगों से की इस बात की गुजारिश

Also Read - आफताब शिवदासानी-निन दुसांज के घर आई नन्ही परी, इस तस्वीर के ज़रिए बांटी ख़ुशी  

साल 2014 में 38 साल की उम्र में आफ़ताब ने निन दुसंज से शादी की थी. निन एक मॉडल भी रह चुकी है क्योंकि उनकी सुंदरता किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. लाइमलाइट से दूर रही निन का हुस्न खूब कहर बरपाता है.

निन लग्जरी ब्रांड इंडस्ट्री की कंसल्टेंट भी काम कर चुकी हैं. आफ़ताब और निन की लव स्टोरी भी खूब इंटरेस्टिंग रही है. दोनों ने लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी रचाई थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि आफ़ताब ने निन से दो बार शादी रचाई थी.

दोनों 11 जून 2014 को शादी के बंधन में बंधे थे. इस शादी को बेहद सीक्रेट और लिमिटेड लोगों के लिए रखा गया था. बाद में दोनों ने बड़े ही विशाल पैमाने पर धूमधाम से दूसरी शादी रचाई थी. ये शादी उन्होंने श्रीलंका में रचाई.