डायरेक्टर एस.एस राजामौली की फ़िल्म बाहुबली 2 की रिलीज के बाद से ही फिल्म के लीड एक्टर प्रभास की नींद उड़ गई थी. दरअसल दुनियाभर में फिल्म बाहुबली 2 को ढेर सार प्यार मिल रहा है. जिसके कारण ये फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर चुकी है. कई लोग तो इस फिल्म को इंडियन सिनेमा के बड़ी फिल्म भी मानने लगे है. लेकिन फिल्म को मिल रही इस कामयाबी के बीच एक ऐसी खबर आई है कि बाहुबली 2 की रिलीज के साथ ही एक्टर प्रभास की नींद उड़ गई.

दरअसल प्रभास के नींद उड़ने की वजह कोई तनाव नही था बल्कि फोन कॉल्स थे. जी हां, अगर बाहुबली 2 की रिलीज के बाद से प्रभास के पास फ़ोन की बाढ़ सी आ गयी. हर कोई प्रभास को उनके शानदार प्रदर्शन और फ़िल्म की जबरदस्त ओपनिंग के लिए उन्हें बधाई देने लगा. आलम ये हुआ कि प्रभास का फोन 48 घंटे तक बजता रहा और वो लोगों से बाते करते रहे.

फिल्म बाहुबली के लिए प्रभास ने अपनी ज़िंदगी के चार दिए है, फिल्म रिलीज के बाद अब जिस तरह से वो कामयाबी के झंडे गाड़ रही है वो काबिले तारीफ़ है. फ़िल्म में व्यस्त होने के कारण चार साल तक प्रभास अपने परिवार और दोस्तो को समय नही दे पाए थे. लेकिन अब उन्हें फुरसत के पल मिल गये है. इस पल को अब प्रभास पूरी तरह से अपने परिवार और दोस्तो को दे रहे है.