बिग बॉस शो की पूर्व कंटेस्टेंट सारा खान ने एक बार फिर खुद को विवादों में घसीट लिया है. इस एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने एक नए पाकिस्तानी कमर्शियल का टीजर शेयर किया था. इसके बाद से इस टीजर पर उनको नसीहतें मिलने लगीं. इंस्टाग्राम पर शेयर इस टीजर पर कई यूजर्स ने गंदे-गंदे कमेंट्स किए हैं. ये लोग सारा के पाकिस्तानी विज्ञापन में काम करने को लेकर बेहद नाराज लग रहे हैं. कुछ ने उन्हें नसीहत दी है कि भारत-पाक सीमा पर देश के जवान शहीद हो रहे हैं और वह पाकिस्तान में काम कर रही हैं. इन ट्रोलर्स ने सारा के काम को शर्मनाक बताया और उन्हें भारत छोड़ देने की सलाह दी.

ये है पाकिस्तानी ऐड


View this post on Instagram

My new Pakistani commercial 🎉❤️ #faizabeautycream

A post shared by sara khan (@ssarakhan) on

वैसे यह पहली बार नहीं है जब सारा को ऐसी आलोचना झेलनी पड़ी है. इससे पहले उनकी बहन आर्या ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की थी जिसमें सारा एक बाथटब में नग्न दिख रही थीं. हालांकि उस पोस्ट को तुरंत डिलिट कर दिया गया था, लेकिन जो नुकसान होना था वो गया. सोशल मीडिया पर उस वीडियो से लिए गए फोटो की बाढ़ आ गई. इसके बाद सारा ने स्पष्ट किया था कि कैसे उनकी बहन ने नशे में यह वीडियो गलती से पोस्ट कर दिया था.

सारा अपनी बिकिनी पिक्चर को लेकर भी ट्रोल हो चुकी हैं.

सारा अपनी बिकिनी पिक्चर को लेकर भी ट्रोल हो चुकी हैं.

वीडियो ही नहीं, अपनी बिकिनी पिक्चर को लेकर भी वह ट्रोलर्स के निशाने पर रहीं. वैसे इन आलोचनाओं से सारा पर फर्क नहीं पड़ता और वह वो सभी काम करती हैं जो उन्हें ठीक लगता है. सारा ‘सपना बाबुल का… बिदाई’ सीरियल से लोकप्रिय हुई थीं. उन्होंने छोटे परदे पर 20 से अधिक शो में काम किया है. वह बिग बॉस और नच बलिये की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं.

sara khan1

वैसे सारा खान को एक बोल्ड एक्ट्रेस माना जाता है.