लगता है बॉलीवुड फिल्ममेकर्स बॉलीवुड हसीनाओं के दीवाने हो गए हैं तभी तो एक के बाद एक बॉलीवुड हसीना को अपनी फिल्मों में कास्ट कर रहें है। पहले सुनने में आया की दीपिका पादुकोण विन डीजल के साथ हॉलीवुड फिल्म XXX: The return of Xander cage कर रहीं हैं। इस बात को ज्यादा दिन गुज़रे भी नही थे की सुनने में आगया की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी हॉलीवुड फिल्म ‘बेवाच’ में ड्वेन जॉनसन के साथ लीड रोल निभा रहीं है। बॉलीवुड फैन्स इस ख़ुशी में अभी तक डूबे ही है की एक और बॉलीवुड हसीना के हॉलीवुड डेब्यू की ख़बर सामने आ गई है। जी हाँ ख़बरों के मुताबिक गौहर खान भी एक हॉलीवुड फिल्म में नज़र आने वाली हैं।

गौहर खान जो मॉडलिंग वर्ल्ड और बॉलीवुड में एक जानामाना नाम है वो अब ‘सोलार एक्लिप्स – डेप्थ ऑफ़ डार्कनेस’ नाम की हॉलीवुड फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं। आपको बतादें इस फिल्म में गौहर खान लीड रोल में नहीं हैं वो फिल्म में सिर्फ एक गाने में नज़र आने वाली हैं। ख़बरों के मुताबिक फिल्म में एक मुजरा सीक्वेंस है। इस मुजरा में ही गौहर नज़र आने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सीक्वेंस फिल्म का टर्निंग पॉइंट होगा। (रेखा से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक; मिलिए बॉलीवुड की 9 हॉट और सेक्सी महिला पुलिस अफसरों से)

इस गाने को कोरियोग्राफ करेंगी बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर सरोज खान। यानि बॉलीवुड का पूरा तड़का हॉलीवुड में नज़र आने वाला है। इंडियन अवतार में और इंडियन डांस करते हुए गौहर यक़ीनन लोगों को इम्प्रेस करेंगी। (उफ़! जब towel में दिखाई दिए ये 10 बॉलीवुड स्टार्स)

हॉलीवुड फिल्म ‘सोलार एक्लिप्स – डेप्थ ऑफ़ डार्कनेस’ हिंदुस्तानी इतिहास पर आधारित है। इस फिल्म में हिंदुस्तान की स्वतंत्रता, हिंदुस्तान-पकिस्तान के अलगाव और दुनिया के पॉलिटिक्स को दिखाया जाएगा। (जय गंगाजल रिव्यु: इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा पर भारी पड़े प्रकाश झा)

फिल्म में ओम पूरी भी मुख्या भूमिका में होंगे। ये फिल्म 2017 में रिलीज़ होगी।

फ़िलहाल यहाँ देखिये फिल्म इशकज़ादे से गौहर खान का आइटम सॉंग