महाराजा रतन सिंह यानी अपने बॉलीवुड के शाहिद कपूर का मोम का पुतला भी अब जल्द ही लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा नजर आएगा. दीपिका पादुकोण के बाद पद्मावत में उनके को-स्टार शाहिद कपूर भी मैडम तुसाद में दिखाई देंगे. शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके खुद इसकी जानकारी दी है.

Keep an eye out. Coming soon.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

Video: ईशा गुप्ता और सलमान खान का कामुक डांस, नज़र हट जाए तो कहना

शाहिद ने इस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमे वह एक नकली आंख को पकड़े दिखाई दे रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए शाहिद ने कैप्शन लिखा है, ”कीप एन आई आउट. कमिंग सून” यानी इंतजार करो, बहुत जल्द. शाहिद की तरह ही दीपिका ने भी अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी ही एक पिक्चर पोस्ट की है जिसमें वह नकली आंख पकड़े नजर आ रही हैं.

It’s all about the details

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका पादुकोण का स्टैच्यू मैडम तुसाद के लंदन और दिल्ली दोनों ब्रांच में लगेगा जबकि शाहिद का स्टैच्यू कहां लगेगा इस बारे में अभी कुछ फाइनल नहीं है. लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में बॉलीवुड से इस समय अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय और सलमान खान जैसे दिग्गजो के स्टैच्यू लगे हुए हैं.

शाहिद कपूर जल्द ही ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ फिल्म में दिखाई देंगे. इस फिल्म को श्री नारायण ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में शाहिद के साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी दिखाई देंगी. फिल्मों के अलावा खास बात यह है कि शाहिद जल्दी ही दूसरी बार पापा बनने वाले हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.