Hina Khan Tested Positive After Her Father Death: मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों बेहद मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. जहां हाल ही में एक्ट्रेस के पिता असलम खान का निधन हुआ था. हिना (Hina Khan) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए इस बारे में जानकारी दी है. फिलहाल एक्ट्रेस ने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया है.Also Read - राखी सावंत पर चढ़ी नए प्यार की खुमारी, आदिल खान दुर्रानी के लिए नकाब पहनने को हुईं तैयार

हिना खान (Hina Khan) ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ‘मेरे और मेरे परिवार के लिए बेहद कठिन और मुश्किलों से भरे इस वक्त में मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं. डॉक्टर्स के निर्देशों का पालन करते हुए मैंने खुद को होम क्वॉरंटीन कर लिया है और सभी जरूरी सावधानी बरत रही हूं. जो भी लोग बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, वो कृपया करके अपना कोविड टेस्ट करवा लें. मुझे आप सभी की दुआओं की जरूरत है, सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें’. Also Read - पावर स्टार पवन सिंह का नया गाना 'जिंदगी 2 मुलाकात' ने मचाया धमाल, अब टूटेंगे सारे रिकॉर्ड!

View this post on Instagram

A post shared by HK (@realhinakhan)

Also Read - कपिल शर्मा ने फिर अक्षय कुमार का सरेआम उड़ाया मजाक, मानुषी छिल्लर के साथ रोमांस को लेकर थी दिक्कत!

बीते मंगलवार को हिना खान (Hina Khan) के पिता का कार्डियक अरेस्‍ट की वजह से इंतकाल हो गया था. हिना (Hina Khan) के पिता का निधन पिछले हफ्ते कार्डिक अरेस्ट से हो गया था. अपने पिता के निधन के समय वह श्रीनगर में थीं और यहां तुरंत वह मुंबई के लिए रवाना हो गई थीं.