अभिनेत्री नोरा फतेही गायन के क्षेत्र में कदम रखने जा रही हैं. वह गीत ‘दिलबर’ का आधिकारिक अरबी रूपांतर तैयार करने के लिए मोरक्को के संगीत समूह फनेयर के साथ काम करेंगी. नोरा ने एक बयान में कहा, यह मोरक्को और भारत दोनों के लिए एक बड़ा सौदा है क्योंकि यह पहली बार है जब हम भारतीय संस्कृति और मोरक्कन संस्कृति को कलात्मक और संगीत के साथ मिलकर पेश करेंगे और इन्हें साथ लाना मेरा मेरा लक्ष्य भी रहा है. उन्होंने कहा, इस गीत के साथ मैं गायिकी में शुरुआत कर रही हूं और फनेयर इसमें मेरे साथ रैपिंग करेगा. मैं गीत का निर्माण भी कर रही हूं और टी-सीरीज इसे अपने चैनल पर लॉन्च करेगा.

नोरा ने कहा कि हमने गाने के महत्वपूर्ण हिस्सों को बनाए रखा है और प्रशंसक इसका आनंद लेंगे. मैं ‘दिलबर’ को अफ्रीका और मध्य पूर्व ले जाना चाहती थी क्योंकि यह मेरे लिए खुद को लॉन्च करने का भी एक सही तरीका था. यह गीत अक्टूबर में रिलीज होगा.फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का ‘दिलबर’ वर्ष 1999 के ‘दिलबर’ का नया संस्करण था.

आपको बता दें कि नोरा फतेही फिल्म ‘भारत’ में सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम कर रही हैं. नोरा ने माल्टा में इस फिल्म की शूटिग पूरी कर ली है. वह इसमें लैटिन अमेरिकी लड़की का किरदार निभा रही हैं. उन्होंने बताया कि भारत’ फिल्म जैसी बड़ी परियोजना का हिस्सा होना मेरे करियर के लिए बेहद रोमांचक पल है. मैं सलमान और अली अब्बास जफर के साथ काम कर स्वयं को भाग्यशाली महसूस कर रही हूं. आशा है कि मुझे भविष्य में ऐसी और भी फिल्में मिलेंगी.

साल 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ की हिंदी रीमेक ‘भारत’ में अपने किरदार के बारे में नोरा ने कहा, “मैं इस फिल्म में माल्टा की एक लैटिन अमेरिकी लड़की का किरदार निभा रही हूं, जो मेरे लिए एक अभिनेत्री के तौर पर एक अलग अनुभव है. लैटिन अमेरिकी शैली में बोलने और उनके तौर तरीकों को सीखने के लिए मुझे काफी तैयारी करनी पड़ी. सलमान अभिनीत फिल्म ‘भारत’ अगले साल ईद पर रिलीज होगी, जिसमें दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में हैं.