मुंबई: फिल्मकार विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) ने कहा कि उनकी हालिया फिल्म ‘शिकारा’ (Shikara) का अनुभव दिल दिमाग के लिए काफी गहन रहा और अब वह ‘मुन्ना भाई’ प्रोजेक्ट की नई फिल्म पर ध्यान केंद्रित करेंगे क्योंकि अब वह एक कॉमेडी फिल्म बनाना चाहते हैं.

स्टाइलिश एक्ट्रेस की बहन, कांग्रेस नेता की बेटी है ये ब्यूटी क्वीन, इस अंदाज़ में आई नज़र

कश्मीर घाटी से कश्मीरी हिंदुओं के पलायन पर आधारित फिल्म ‘शिकारा’ (Shikara) के प्रमोशनल इवेंट में उन्होंने कहा, “मैं सच में ‘मुन्ना भाई’ को बनाना चाहता हूं. मेरे दिल के करीब होने के कारण यह (शिकारा) थका देने वाली फिल्म थी. मैं अब कुछ फन फिल्में बनाना चाहता हूं. मैं ‘मुन्ना भाई’ सीरीज की अगली फिल्म के लिए काफी समय से इंतजार कर रहा हूं. आखिरकार अब मेरे पास कुछ ऐसा है, जो मैं करना चाहता हूं.” ‘मुन्ना भाई’ फ्रेंचाइजी काफी हिट रही है. इसमें ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस (Munna Bhai MBBS)’ और ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ शामिल हैं. दोनों फिल्में राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित की गई थीं और संजय दत्त व अरशद वारसी ने क्रमश: मुन्ना भाई और सर्किट के रूप में अभिनय कर अलग छाप छोड़ी थी.

दिल्ली के एक हॉस्पिटल में भर्ती हुए ऋषि कपूर, कहा- ‘संक्रमण हुआ था, इलाज करा रहा हूं’

यह पूछे जाने पर कि क्या एक निर्माता के रूप में एक दशक और आधे से अधिक समय बाद क्या वह उसी सितारों व क्रू के साथ वापसी करेंगे, इस पर उन्होंने कहा, “यह (मुन्ना भाई 3) संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ ही होगी और हां, उम्मीद तो यही है कि सभी इसमें दिखाई देंगे.” बता दें कि मुन्ना भाई सीरीज की दोनों ही फ़िल्में ज़बरदस्त हिट रही थीं. इस फिल्म में कॉमेडी, इमोशनल ड्रामा, प्यार, मानवता सब कुछ दिखाने की सफल कोशिश की गई थी.