बॉलीवुड को डांस को नई ऊंचाइयों पर ले जाने वाले फेमस एक्टर गोविंदा आज भी लोगों के चहेते हैं. बी-टाउन में जब भी डांस ट्रैक की बात होती है तो गोविंदा का नाम सबसे पहले शुमार किया जाता है. कॉमेडी फिल्म हीरो नंबर-1 में लोगों ने उनके डांस को खूब पसंद किया था. दूल्हे राजा में रवीना टंडन और गोविंदा का फेमस गाना ‘अंखियों से गोली मारे’ को लोगों ने खासा पसंद किया था. गोविंदा का डांसिंग स्टाइल, एक्सप्रेशन और स्पीड को मैच करना किसी भी एक्टर के पसीने छुड़ा सकता है. चलिए एब आपको बताते हैं आखिर क्यों गोविंदा इस समय सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

Govinda-Raveena

हाल ही में कोरियॉग्रफर से निर्देशक बने अहमद खान ने गोविंदा के डांस के बारे में कमेंट किया है. अहमद खान ने कहा ”उस जमाने में गोविंदा अच्छे डांसर जरूर रहे थे, लेकिन गोविंदा का डांस फंडामेंटली देखा जाए तो उसे सही नहीं कहा जा सकता. अगर आज के समय गोविंदा डांस करते तो शायद ही वह सफल हो पाते.” गोविंदा के डांस के बारे में अहमद ने कहा ‘आज के समय में टाइगर श्रॉफ सबसे बेहतर डांसर हैं और इससे पहले गोविंदा को यह टैग दिया जा सकता है.

शाहिद कपूर ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए कही ये बड़ी बात

अहमद ने कहा ”गोविंदा के साथ काम करने के बारे में मैंने कभी कुछ सोचा नहीं क्योंकि गोविंदा और मेरा डांस स्टाइल बेहद अलग है. गोविंदा फंडामेंटली सही डांसर नहीं हैं. गोविंदा के डांस और स्टाइल का कोई सही बेस नहीं है, लेकिन उनके चेहरे और बॉडी के एक्सप्रेशन का कोई मैच नहीं है.” इसके पीछे अहमद ने कहा उस समय डांस सिखाने के लिए कोई सही गुरू या टीचर मौजूद हीं होते थे.

इसके अलावा अहमद ने कहा ”आज के समय में अगर गोविंदा इंडस्ट्री में डांस कर रहे होते तो शायद सफल नहीं हो पाते. ये बात है कि आज के समय में गोविंदा जैसे एक्सप्रेशन देने वाला इंडस्ट्री में मिलना मुश्किल है लेकिन अब समय काफी बदल चुका है. वह अपने ठुमकों से दर्शकों को एंटरटेन कर सते हैं लेकिन आज के डांस की डिमांड पहले से कहीं अधिक है.”

अहमद खान इन दिनों अपनी फिल्म बागी 2 के प्रमोशन में बिजी हैं. ‘बागी 2’ सिनेमाघरों में 30 मार्च को रिलीज़ होगी. फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी पहली बार दर्शकों को देखने को मिलेगी. इस फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं. फिल्म में मनोज बाजपेयी, दीपक डोबरियाल, रणदीप हूडा और प्रतीक बब्बर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें India.com के साथ.