Air Surgical Strike: अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर बीजेपी सरकार और इंडियन आर्मी पर कटाक्ष करती रहती हैं. इस बार भी उन्होंने पीएम मोदी को ट्रोल करने की कोशिश की है. भास्कर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक लिंक शेयर किया जिसके बाद यूजर्स भड़क गए और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. न्यूज रिपोर्ट के अनुसार कहा गया था कि पीएम मोदी एयर सर्जिकल स्ट्राइक की रात बिल्कुल भी नहीं सोए थे.

IAF पायलट की सुरक्षित रिहाई के लिए बॉलीवुड ने लगाई गुहार, अभिनंदन को वापस लाओ, हमें युद्ध नहीं शांति चाहिए

वे लगातार इस ऑपरेशन को मॉनिटर कर रहे थे. इस बात पर तंज कसते हुए स्वरा ने कहा-‘यह तो आपके काम का ही हिस्सा है ना? या इसके अलग से पॉइंट मिलने चाहिए?’ हालांकि बाद में अभिनेत्री ने इस कंटेंट को डिलीट कर दिया था. लेकिन यूजर्स ने स्वरा का ट्रोल करते हुए कहा- हम वो मूवी देखते हैं जिसमें आप होती हैं तो क्या इसके एक्स्ट्रा प्वाइंट मिलने चाहिए.बता दें, स्वरा जब पहली बार पाकिस्तान गई थी तो उन्होंने वहां दिए एक इंटरव्यू में पाकिस्तान की खूब तारीफ की थी. उन्होंने कहा था- लाहौर, लंदन, पेरिस, न्यूयॉर्क से भी बेहतर है.

भारत ने 28-29 सितंबर 2016 में एलओसी पार जाकर पहली सर्जिकल स्ट्राइक की थी. भारत-पाकिस्तान के बीच बने तनावपूर्ण माहौल के बीच भारतीय वायुसेना का एक पायलट लापता है. पाकिस्तान ने दावा किया है कि उसने भारतीय मिग-21 विमान को मार गिराया है और पायलट को गिरफ्तार किया है. मोदी सरकार उस इंडियन पायलट को सकुशल वापस लाने का भरसक प्रयास कर रही है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.