बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ का नया ट्रेलर फैन्स को दिलों पर छा गया है। एयरलिफ्ट का यह ट्रेलर इतना बेहतरीन है कि दो दिनों में ही इसे 38 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यू-ट्यूब और एयरलिफ्ट फेसबुक दोनों को मिलाकर ये आंकड़ा बताया गया है।  ‘एयरलिफ्ट’ के फेसबुक पेज से इस ट्रेलर को 23 लाख बार से ज्यादा बार देखा जा चुका है वहीं इसकी शेयरिंग 28 हजार से ज्यादा है। अगर यू-ट्यूब की बात की जाए तो यहां भी ट्रेलर को 15 लाख बार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

अक्षय कुमार हमेशा की तरह इस फिल्म में भी दमदार भूमिका करते नज़र आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को देखकर हर किसीको देशभक्ति वाली फीलिंग महसूस होगी। हाल ही में अक्षय कुमार ने भी यह बात कही थी की एयरलिफ्ट फिल्म भारतियों को गौरवान्वित करेगी। यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने रिलीज़ किया ‘एयरलिफ्ट’ का नया पोस्टर

बता दें की अक्षय कुमार की फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ की कहानी इराक-कुवैत के बीच 1990 में हुए युद्ध के बाद वहां मौजूद भारतीयों के वहां से बाहर निकलने के मिशन पर आधारित है। फिल्म में अक्षय रंजित कटियाल की भूमिका निभा रहे हैं। यह भी पढ़ें: भारतीयों को गौरवान्वित करेगी ‘एयरलिफ्ट’ : अक्षय

जो कुवैत में फंसे भारतीयों को बाहर निकालने में मदद करता है। निमरत कौर अक्षय की पत्नी अमृता कटियाल का किरदार निभा रहीं हैं। एयरलिफ्ट फिल्म को राजा कृष्ण मेनन ने निर्देशित किया है।

पिछले साल भी अक्षय कुमार ने देशभक्ति पर आधारित फिल्म बेबी में कमाल की अदाकारी की थी जिसे फैन्स ने काफ़ी पसंद किया था। अक्षय कुमार के फैन्स अब एयरलिफ्ट का बेकरारी से इंतज़ार कर रहे हैं। फिल्म एयरलिफ्ट 22 जनवरी, 2016 को रिलीज होगी।

आप भी एयरलिफ्ट का नया ट्रेलर देखिए और हमें अपनी प्रतिक्रिया दें