अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन आठ साल के बाद स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. पिछली बार ये कपल मनी रत्नम की फिल्म रावण (2010) में दिखाई दिया था. अब ये जोड़ा सर्वेश मेवारा की फिल्म गुलाब जामुन में दिखाई देगा. जिसे अनुराग कश्यप प्रोड्यूस कर रहे हैं. मिड से बात करते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस बात को कन्फर्म करते हुए कहा कि हां, वे इस प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं. ऐश्वर्या ने यह भी बताया है कि इस फिल्म को फैंटम फिल्म्स प्रोड्यूस करेंगे. ऐश ने कहा कि उन्हें ये फिल्म करीबन एक साल पहले ऑफर हुई थी लेकिन अभिषेक की फिल्म मनमर्जियां की शूटिंग की वजह से इसे आगे खिसकाना पड़ा.

Fanney Khan

ऐश्वर्या ने बताया कि उन्हें इस तरह की स्क्रिप्ट चाहिए थी जिसमें उनका रोल आपस के रिलेशनशिप को अफेक्ट न करता हो. फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी. वहीं बात करें ऐश्वर्या राय बच्चन की अपकमिंग फिल्म की तो इस शुक्रवार उनकी अपकमिंग फिल्म ‘फन्ने खां’ रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव नजर आएंगे. वहीं अभिषेक बच्चन लंबे समय बात फिल्म ‘मनमर्जियां’ में नजर आए थे. अभिषेक की आखिरी फिल्म 2016 में ‘हाउसफुल 3’ थी.

बता दें, इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन का एक आइटम सॉन्ग भी है जिसमें वे स्टेज पर बेहतरीन डांस करती नजर आ रही हैं. सॉन्ग के अपलोड होते ही इसे साढ़े 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि इस फिल्म में ऐश्वर्या बेबी सिंह के किरदार में नजर आएंगी. अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित, ‘फन्ने खां’ में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी ‘ताल’ के बाद एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आएगी.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.