मुंबई: जबसे पद्मावत रिलीज हुई है, समय-समय पर शाहिद कपूर के रोल की चर्चा होती रही है. इस लुक में वो इतने जबरदस्‍त लगे कि लोग फिर उसी तरह के रोल में उन्‍हें देखना चाहते हैं. Also Read - Aishwarya Rai Bachchan की 'फोटो कॉपी' है ये पाकिस्तानी लड़की, इन Videos को देखकर आप भी खा जाएंगे धोखा..!

Also Read - पाकिस्तान की 'Aishwarya Rai Bachchan' यूं मचा रही हैं तहलका, हुस्न और अदाओं का ऐसा है जादू- See Viral Pics

अब खबर ये आई है कि शाहिद कपूर को एक क्लासिक हिंदी फिल्म के रीमेक में लीड रोल ऑफर हुआ है. इस खबर को पढ़कर अगर आप भी खुश हो रहे हैं तो पहले ये जान लीजिए कि फिल्‍म में उनके अपोजिट ऐश्वर्या राय बच्च्न हो सकती हैं. फिलहाल इसे लेकर दोनों एक्‍टर्स से बातचीत की जा रही है. Also Read - Bollywood Actresses Most Expensive Dresses: प्रमोशन के दौरान इन एक्ट्रेस ने पहनी लाखों रुपए की ड्रेस, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान परेशान

aishwarya-rai-shahid-kapoor-teaser-1

बता दें कि शाहिद कपूर इन दिनों फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन के पास भी दूसरे प्रोजेक्ट्स शेड्यूल हैं. वैसे शाहिद, ऐश्‍वर्या से सात साल छोटे हैं.

किसका रीमेक होगी फिल्‍म

साल 1964 में मनोज कुमार की फिल्म ‘वो कौन थी’ रिलीज हुई थी. इसे बॉलीवुड की क्लासिक फिल्मों में से एक माना जाता है. इस फिल्म की कहानी से लेकर गाने तक बहुत पसंद किए गए थे. अब इसी फिल्‍म का रीमेक बनाए जाने की चर्चा हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.