आजकल बॉलीवुड में बायोपिक बनाने की होड़ सी लग गयी है और हो भी क्यूं न बायोपिक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन जो कर रही हैं. संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ को मिली अपार सफलता इसका सबसे बड़ा उदारहण है और इसी कड़ी में कारगिल वॉर के हीरो ‘विक्रम बत्रा’, गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मुगल’ और राकेश शर्मा की बायोपिक ‘सैल्यूट’ भी जुड़ने जा रही हैं. बॉलीवुड के अलावा दक्षिण में भी बायोपिक का दौर तेज होता जा रहा है. इन दिनों एक और लेंजेड अभिनेत्री और राजनेता जयललिता की बायोपिक ‘अम्मा’ को लेकर चर्चा तेज हो गई है. जयललिता का अभिनेत्री से राजनेता तक का सफर और फिर मुख्यमंत्री के पद पर ताजपोशी तक के सफर को जल्द ही पर्दे पर उतारने की तैयारी कि जा रही है.खबरों की माने तो ‘अम्मा’ के किरदार के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शेट्टी दोनों को ही चुना गया है.
aishwarya 3
माना जा रहा है कि प्रोड्यूसर आदित्य भारद्वाज ने नेशनल फिल्म अवॉर्ड विनिंग फिल्ममेकर पी भारतीराजा को जयललिता की बायोपिक के लिए तैयार कर लिया है. यह फिल्म ‘अम्मा : पुरचि थलाइवी’ नाम से रिलीज होगी. वहीं म्यूजिक के मास्टर कहे जाने वाले कंपोजर इलय्याराजा फिल्म के गाने कंपोज करते नजर आएंगे. फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम खत्म हो गया है और दिसंबर तक फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो जाएगी.


आदित्य ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शेट्टी दोनों को ही इस फिल्म के लिए चुना गया है. दोनों ही जयललिता के किरदार को बखूबी निभा सकती हैं, जबकि कमल हासन और मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल को एमजीआर के किरदार के लिए चुना गया है.इसके अलावा फिल्ममेकर विजय भी जयललिता की बायोपिक पर काम कर रहे हैं. यह बायोपिक वाइब्री मीडिया के बैनर तले बनने जा रही हैं. इससे ये बात साफ है कि जल्द ही हमें जयललिता की जिंदगी के बारे में करीब से जानने का मौका मिलेगा. अब देखना ये होगा कि अनुष्का शेट्टी और ऐश्वर्या राय बच्चन में से कौन जयललिता के किरदार को निभाता है इसे देखना भी काफी दिलचस्प होगा.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.