कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ मुंबई लौट आई हैं. कान में जाने से पहले ऐश ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया. जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार था. शुरुआती हिचकोले लेने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन के इंस्टाग्राम ने तेज़ी पकड़ ली है. डेब्यू के 5 दिनों बाद ही ऐश ने इंस्टाग्राम पर 10 लाख यानि 1 मिलियन फॉलोअर्स का शानदार पड़ाव पार कर लिया है. हाल ही में ऐश ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए फैंस का शुक्रिया अदा किया. ऐश्वर्या ने लिखा- आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया. ऐश की ये तस्वीर इतनी खूबसूरत है कि हम चाहकर भी उससे नज़र नहीं हटा सकते. Also Read - पिछले चार साल से डिप्रेशन में हैं आमिर खान की बेटी ईरा, इंस्टाग्राम पर किया खुलासा

बता दें, 11 मई को ऐश का इंस्टाग्राम एकाउंट लाइव हुआ था, मगर उन्हें फॉलोअर्स नहीं मिले. ऐश के एकाउंट का वेरीफिकेशन भी नहीं हो सका था और उन्हें ब्लू टिक का साइन नहीं मिला था, जिसकी वजह से ऐश्वर्या के फॉलोअर्स बढ़ नहीं रहे थे. लेकिन ऐश्वर्या की कान फ़िल्म फेस्टिवल की तस्वीरों के बाद से फॉलोअर्स ने रफ़्तार पकड़ ली.

LOVE YOU UNCONDITIONALLY💖😘😇✨Happiest Mama in the World 😍

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

ऐश को फॉलो करने वालों में अभिषेक बच्चन, सोनम कपूर, दिया मिर्ज़ा, अर्जुन कपूर, शेखर रवजियानी, शिबानी दांडेकर, मनीष मल्होत्रा शामिल हैं.

✨✨✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

फिल्मों की बात करें तो ऐश्वर्या फ़न्ने ख़ान में नज़र आएंगी, जिसमें उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव हैं. वहीं, कुछ और फ़िल्मों में ऐश के आने की बातचीत चल रही है, इनमें वो कौन थी का रीमेक भी शामिल है.सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय के इंस्टा डेब्यू पर बधाई दी है और स्वागत किया है. सोनम ने लिखा है- ”मेरी ज़बर्दस्त को-एंबेस्डर इंस्टाग्राम पर आ गयी हैं. कान में आपके ज़ोरदार प्रदर्शन का बेसब्री से इंतज़ार है.” बता दें कि ऐश्वर्या और सोनम एक इंटरनेशनल कॉस्मेटिक ब्रैंड का प्रतिनिधित्व पिछले कई सालों से कान में कर रही हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.