बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की आने वाली फिल्म ‘जैस्मीन’ की ख़बरें फैली हुई है. पिछले कुछ दिनों से वह अपनी इस फिल्म के कारण सुर्खियों में हैं. अब मेकर्स ने ‘जैस्मीन’का पहला पोस्टर लॉन्च कर दिया है. इस फिल्म में ऐश सेरोगेट मां का किरदार निभा सकती हैं. फिल्म ‘जैस्मीन’ की कहानी एक वास्तविक किरदार पर आधारित है.

ऐश्वर्या राय बच्चन के पास इस साल एक के बाद एक करके कई बड़ी फ़िल्में हैं जिनमें अभी हाल ही में उन्होंने ‘फन्ने खां’ की शूटिंग खत्म की है . वहीं दूसरी तरफ ऐश्वर्या को साल 1968 की नरगिस दत्त स्टारर फिल्म ‘दिन और रात’ के रीमेक के लिए 10 करोड़ की बड़ी रकम भी ऑफर हुई है.

फिल्म को ‘टॉयलट-एक प्रेम कथा’ के श्रीनारायण सिंह और प्रेरणा अरोड़ा मिलकर प्रड्यूस कर रहे हैं. वहीं सिद्धार्थ और गरिमा इस फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में अपनी पारी शुरू करेंगे.

फिल्म को लेकर श्रीनारायण सिंह कहते हैं, ‘ये कहानी गुजरात की एक महिला से प्रेरित है, जो बच्चे नहीं चाहती थी लेकिन उसने किसी और के लिए सरॉगट मदर बनने का फैसला लिया. कुछ वक्त बाद उसे अपने बच्चे से प्यार हो गया और वह अपने बच्चे की मांग करने लगी.’