बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय इन दिनों पेरिस में एक स्विस ब्रांड के लिए शूट में व्यस्त हैं. हालांकि ऐसा मौका कम ही होता है जब ऐश्वर्या मीडिया की सुर्खियों छाई रहती हैं. जल्द ही वह अनिल कपूर स्टारर फन्ने खां में नजर आएंगी. शूटिंग से कुछ पल फुर्सत के निकाल कर ऐश्वर्या ने अपनी बेटी आराध्या के साथ एक तस्वीर शेयर की है.

My Angel Forever✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर किया और लिखा, ”मेरी प्यारी बेटी..तुम्हारी खुशियां ही मेरे लिए मेरी दुनिया है. मेरी आराध्या..मेंरी जिंदगी”. इस तस्वीर को अभी तक 1 लाख 61 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. हील ही में उनकी अपकमिंग फिल्म फन्ने खां का ट्रेलर रिलीज किया गया है. ट्रेलर देखकर लगता है कि सपने हर कोई देखता है. हर कोई चाहता भी है कि उसके सपने पूरे हों. लेकिन फन्ने खां तो वही होता है जो सपनों के लिए जागता है.

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन की अपकमिंग फिल्म ‘फन्ने खां’का ट्रेलर वाकई दमदार है. फन्‍ने खां के डायरेक्‍टर अतुल मांजरेकर हैं और इसमें लीड रोल अनिल कपूर, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और राजकुमार राव का है. फिल्म एक जुनूनी पिता की है जो अपनी बेटी को एक सिंगर बनाने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाने को तैयार रहता है. काफी भावुक कर देने वाला है ये वीडियो. तय है कि ये फिल्म आपको रूला देगी.

my dearest Frookie always…

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

फिल्म में ऐश्वर्या नामचीन गायिका के किरदार में हैं. किडनैपिंग के बाद ऐश्वर्या और राजकुमार राव के बीच प्रेम भी हो जाता है. लेकिन क्या उनका बेटी को लता मंगेशकर बनाने का सपना पूरा हो पाता है ये फिल्म देखकर ही पता चल पाएगा.