बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की जोड़ी है। दोनों की लव स्टोरी फिल्म के सेट से शुरू हुई थी जिसके बाद दोनों ने पूरे रीतिरिवाजों के साथ शादी कर ली। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन क्या आपको पता है कि आज के इस युग में ऐश्वर्या सोशल नेटवर्किंग साईट से दूर हैं। खबरों की मानें तो अभिषेक बच्चन नहीं चाहते हैं कि ऐश सोशल मीडिया से जुड़े। जबकि ऐश सोशल मीडिया से जुड़ना चाहती हैं।

जानकारी के मुताबिक ऐश्वर्या की पिछले साल आई फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ के समय ही फेसबुक और ट्विटर से जुड़ना चाहती थी लेकिन अभिषेक ने उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया था।

वैसे आपको बता दें कि आज के समय छोटे से बड़ा सेलिब्रेटी सोशल मीडिया के जरिए ही अपने फैन्स से जुड़ा हुआ है। अपने फैन्स से कम्यूनिकेट करने का सबसे सरल माध्यम ये सोशल मीडिया ही है। फिल्म के प्रोमोशन भी सोशल मीडिया से ही होते हैं। ये भी पढ़ें: महाशिवरात्रि के अवसर पर रिलीज हुआ ‘बाहुबली 2’ का नया पोस्टर और वीडियो

वैसे माना जा रहा है कि अभिषेक ने ये फैसला इस लिए लिया है कि वो नहीं चाहते हैं कि ऐश सोशल मीडिया के प्रेशर को झेले, क्योंकि कई बार सोशल मीडिया के जरिए स्टार्स को ट्रोल किया जाता है। शायद इसी वजह से अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या को इससे दूर रखना चाहते हैं।