संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी रिलीज हो रही है. जिसकी वजह से कई बड़ी फिल्मों को अपनी रिलीज टालनी पड़ी. अब 26 जनवरी को रिलीज हो रही नीरज पांडे की फिल्म ‘अय्यारी’ की रिलीज डेट टाल दी गयी है. सिद्धार्थ मल्होत्रा-मनोज वाजपेयी की यह फिल्म अब 9 फरवरी को रिलीज होगी. मेकर्स ने यू-ट्यूब पर फिल्म के ट्रेलर में तारीख बदलकर 9 फरवरी कर दिया है. Also Read - क्यों आज तक खुद पर संदेह करते हैं मनोज वाजपेयी? किन रास्तों से हर कलाकार गुजरता है?

‘अय्यारी’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा मेजर जय बख्शी की भूमिका में दिखेंगे और कर्नल अभय सिंह के किरदार में मनोज बाजपेयी हैं. दोनों इंडियन आर्मी के एक होनहार ऑफिसर हैं. Also Read - भोजपुरी गाना 'बम्बई में का बा' कांटेस्ट, मिलेगा मनोज बाजपेयी से मिलने का मौका, गिफ्ट्स भी मिलेंगे!

वहीं 25 जनवरी को अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन रिलीज हो रही है. जिसकी रिलीज आगे नहीं बढ़ाया गया है. अक्षय पहले भी साफ कह चुके हैं कि उन्हें पद्मावत के साथ में रिलीज होने से कोई अंतर नहीं पड़ता है. Also Read - अनुभव सिन्हा का भोजपुरी रैप सॉन्ग 'बंबई में का बा' रिलीज, मनोज बाजपेयी का टपोरी लुक रिवाइंड करके देख रहे हैं फैंस