फिल्म ‘शिवाय’ से बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाले अजय देवगन की इस फिल्म ने 8 दिनों में कुल 75.02 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। तो वही अजय ने अब ट्विटर पर भी अपनी इस फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया हैं। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि अजय की ये फिल्म कमाई के नए रेकॉर्ड बना सकती हैं। दिवाली के मौके पर रिलीज हुयी इस फिल्म को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला, आखिरकार अजय देवगन ने अपनी इस फिल्म में एक्टिंग, डायरेक्शन और प्रोडूसर तीनों की कमान अकेले जो संभाली थी। आज फिल्म ‘शिवाय’ बॉक्स ऑफिस पर जो भी कमाल दिखा रही है उसके पीछे अजय देवगन की ही सबसे ज्यादा मेहनत है ऐसा कहा जाए तो गलत नहीं होगा। ऐसे में अजय देवगन अब एक और धमाका करने जा रहे हैं लेकिन इस बार अजय अकेले नहीं होंगे।

दरअसल अजय देवगन का ये नया धमाका बड़े परदे पर नहीं बल्कि छोटे परदे पर दिखाई देगा। लेकिन इस बार अजय ये कमाल अकेले नहीं दिखाएंगे बल्कि उनके साथ नज़र आएंगे संजू बाबा यानि संजय दत्त और अभिषेक बच्चन भी। जी हां, जी टीवी के चर्चित शो ‘यारों की बारात’ में तीनों साथ दिखाई देंगे। जहा ये तीनों मिलकर टॉक शो के होस्ट साजिद खान और रितेश देशमुख के साथ मस्ती करते दिखाई देंगे। जिसकी जानकारी रितेश ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी। यह भी पढ़े: ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ के सेट से आई ऐसी खबर जो बदल देगी वरुण धवन की पहचान

यु तो अजय देवगन कई फिल्मों में संजय दत्त और अभिषेक बच्चन के साथ अलग अलग कई फिल्मे कर चुके हैं। लेकिन पहली बार ऐसा होगा ये तीनों साथ मिलकर किसी टीवी शो में दिखाई देंगे ऐसे में इन तीनों को साथ बैठकर देखना काफी मजेदार होनेवाला है। क्योंकि जब भी ये तीनों मिलते है तो न केवल एक दुसरे की पोल खोलते है बल्कि ढेरों मस्ती मज़ाक भी करते हैं। वैसे इन तीनों ही सितारों के बीच ऐज गैप काफी है लेकिन जब भी ये मिलते है तो इनकी मुलाक़ात के किस्से जरुर बन जाते है। तो ऐसे में तय है की जब साजिद और रितेश के शो में तीनों साथ दिखाई देंगे तो इनकी मुलाक़ात के कई किस्से सामने आएंगे। जिसे हर कोई एन्जॉय करता दिखाई देगा।