'RRR' के लिए Ajay Devgan ने चार्ज की मोटी रकम, महज 10 मिनट के रोल के लिए Alia Bhatt ने भी लिए करोड़ों

Ajay Devgn And Alia Bhatt Fess For RRR: डायरेक्टर एस एस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' इन दिनों जमकर चर्चा का विषय बनी हुई है, हालांकि कोरोना की वजह से फिल्म पर्दे पर नहीं आ सकी है. ऐसे में आइए जानते हैं कि इस फिल्म के लिए अजय औऱ आलिया ने कितनी फीस चार्ज की है.

Published: January 11, 2022 4:58 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

Ajay Devgan And Alia Bhatt Fess For RRR
Ajay Devgan And Alia Bhatt Fess For RRR

Ajay Devgn And Alia Bhatt Fees For RRR: साउथ एक्टर राम चरण (Ram charan)  जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) इन दिनों जमकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. इस फिल्म को हाल ही में पर्दे पर आना था, लेकिन कोरोना की तीसरी लहर आने की वजह से फिल्म की रीलिज को एक बार फिर से टाल दिया गया है. ‘आरआरआर’ (RRR) को कोरोना तीसरी लहर पर कंट्रोल पाने के बाद स्थिति को काबू करने के बाद जल्द ही रिलीज किया जाएगा. एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की ‘आरआरआर’ (RRR) उनके सबसे बड़ी फिल्मों में से एक माना जा रहा है औऱ इसमें बॉलीवुड के दो बड़ स्टार भी काम कर रहे हैं जिसमें अजय देवगन (Ajay Devgn) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम शामिल है. ऐसे में आइए जानते हैं कि इस फिल्म के लिए दोनों स्टार ने कितनी फीस ली है.

Also Read:

20 मिनट के लिए आलिया ने वसूले इतने करोड़

फिल्म आरआरआर (RRR) को लेकर फैंस के बीच पिछले काफी समय से बज़ बना हुआ है. फिल्म में कई बॉलीवुड सितारे नजर आएंगे. अजय देवगन और आलिया भट्ट को फिल्म का अहम हिस्सा कहा जा रहा है. ऐसे में लाजमी है इन्हें मिलने वाली फीस भी काफी मोटी होगी. फिल्म में आलिया (Alia Bhatt) सीता का किरदार निभाती नजर आएंगी. उनका रोल 20 मिनट से कम होगा लेकिन बेहद महत्वपूर्ण होगा. वह इस फिल्म की लीडिंग लेडी कही जा रही हैं. ऐसे में उनके महज कुछ मिनटों के किरदार को लेकर रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि उन्हें फिल्म के लिए 9 करोड़ दिए जा रहे हैं.

अजय देवगन ने 7 दिन के चार्ज किए इतने करोड़

वहीं अजय देवगन का किरदार भी बेहद दमदार होगा और उन्हें फिल्म की आत्मा कहा जा रहा है फिल्म में उन्होंने 7 दिनों तक शूटिंग की है और दिन की शूटिंग के हिसाब से फिल्म के लिए 35 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. आपको बता दें कि राम चरण (Ram charan) जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘RRR’ को पहले 7 जनवरी को रिलीज किया जाना था. लेकिन, देशभर में कोरोना अपने नए वेरिएंट के साथ काफी प्रभावी है, जिस वजह से इसकी रिलीज डेट को टाल दिया गया.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 11, 2022 4:58 PM IST