मुंबई। फिल्म निर्माता लव रंजन के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म में अभिनेता अजय देवगन और रणबीर कपूर साथ नजर आएंगे. यह फिल्म 25 दिसंबर 2020 को प्रदर्शित होगी. एक प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, ‘ प्यार का पंचनामा ’ बनाने वाले निर्देशक की इस फिल्म में अजय और रणबीर नजर आएंगे. इस फिल्म के नाम की अभी घोषणा नहीं की गई है.

इससे पहले ये दोनों अभिनेता प्रकाश झा की फिल्म ‘ राजनीति ’ (2010) में एक साथ नजर आए थे. इस फिल्म के अभिनेता और इससे जुड़े अन्य सदस्यों के बारे में अभी बहुत ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है लेकिन खबर है कि यह फिल्म पिता – पुत्र के रिश्ते पर आधारित है.

ब्लॉगः 50-60 के दशक के ‘हीरो’ 80 का दशक आते-आते सिल्वर स्क्रीन पर बन गए ‘विलेन’!

इससे लव रंजन प्यार का पंचनामा, प्यार का पंचनामा 2, सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी हिट फिल्में बना चुके हैं. 2018 में रिलीज हुई सोनू के टीटू की स्वीटी बड़ी हिट साबित हुई है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूच और सन्नी निजर प्रमुख भूमिकाओं में थे.

2010 में रिलीज हुई राजनीति में अजय और रणबीर साथ नजर आए थे. इस फिल्म को प्रकाश झा ने प्रोड्यूस और डायरेक्ट किया था. फिल्म बड़ी हिट साबित हुई थी और स्टारकास्ट जबरदस्त थी. फिल्म में अजय और रणबीर के अलावा नाना पाटेकर, मनोज वाजपेयी, अर्जुन रामपाल और कटरीना कैफ जैसे कलाकार थे. फिल्म को महाभारत की कहानी के समानांतर बनाया गया था.  जिसमें अजय कर्ण, रणबीर अर्जुन, नाना पाटेकर कृष्ण, मनोज वाजपेयी दुर्योधन, अर्जुन रामपाल भीम के आधुनिक किरदार अदा कर रहे थे.