बॉलीवुड पर आजकल बॉयोपिक का जादू छाया हुआ है. संजय दत्त की बॉयोपिक कर रणबीर ने पूरे बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया हैं. अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान जल्द ही आधात्यमिक गुरू ओशो की बायोपिक में नजर आ सकते हैं. ये खबर आते ही पूरे बॉलीवुड में सनसनी मच गई है. इस खबर के सामने आने के एक दिन बाद ही बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन ने ऐसा खुलासा किया है जिससे सभी कलाकारों के पसीने छूट सकते हैं.

🌊

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

अजय देवगन ने एक बयान में कहा , ‘‘ चाणक्य का किरदार निभाने के लिये मैं सच में बेहद आशान्वित हूं. मैंने बेहद करीब से नीरज पांडे के काम को देखा है और मैं जानता हूं कि नीरज इसकी कहानी बहुत स्पष्टता और पैशन के साथ दिखायेंगे. फिल्म के डायरेक्टर नीरज पांडे ने कहा ‘ चाणक्य ’ पर वह काफी समय से काम कर रहे हैं. फिल्म का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट , फ्राइडे फिल्मवर्क्स और प्लान सी स्टूडियोज करेंगे.

The Ishq Boys.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

हाल ही में अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपनी नई फिल्म में ‘चाणक्य’ का रोल करने वाले हैं. बता दें कि भारतीय इतिहास में चाणक्य अपनी कूटनीति के लिए काफी फेमस रहे हैं. चाणक्य ने चंद्रगुप्त को भारत का सम्राट बनाने के लिए खूब मेहनत की थी. उन्होंने प्रजा का मार्गदर्शन करने के लिए नीतिशास्त्र की रचना की थी, जो चाणक्य नीति के नाम से मशहूर है.

चाणक्य के जावन पर बनी अजय देवगन की इस नई फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे करने वाले हैं. इससे पहले नीरज स्पेशल 26, बेबी, एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और अय्यारी जैसी फिल्मों के डॉयरेक्टर रह चुके हैं. फिलहाल तो अजय की इस फिल्म को लेकर और कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है. अब देखने वाला होगा कि अजय के अलावा इस फिल्म में और कौन-कौन से सितारें नजर आते हैं.