अभिनेता अजय देवगन मंगलवार को 50 साल हो गए, जिसपर उनकी पत्नी और अभिनेत्री काजोल ने उनके लिए एक प्यार भर संदेश लिखा और कहा कि वह अब ‘ज्यादा हैंडसम’ लगते हैं. काजोल ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर अजय और अपनी एक तस्वीर साझा की. काजोल ने उन्हें ‘अत्यधिक गंभीर पति’ करार दिया.

De De Pyaar De Trailer: अजय देवगन को हुआ 26 साल छोटी उम्र की लड़की से इश्क, हाय रब्बा! अब पहले वाली का क्या होगा?

उन्होंने तस्वीर को शीर्षक दिया, “मेरे डैशिंग नेकदिल और अत्यधिक गंभीर पति को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां. मैं भी बहुत ही गंभीर अंदाज में आपको जन्मदिन और आने वाले साल की शुभकामनाएं दे रही हूं. और मुझे वास्तव में लगता है कि 50 साल की उम्र में आप और भी कमाल के हो गए हो.”

दोनों ने 1999 में शादी की थी और दंपति के दो बच्चे न्यासा और युग हैं. 50 साल के होने पर अजय ने अपने प्रशंसकों को अपनी अगली फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का ट्रेलर का नजराना पेश किया. उन्होंने ट्वीट कर कहा, “हाफ सेंचुरी पूरी हो गई. मेरी तरफ से छोटा सा गिफ्ट. ‘दे दे प्यार दे’ ट्रेलर.”

De De Pyaar De Trailer: अजय देवगन को हुआ 26 साल छोटी उम्र की लड़की से इश्क, हाय रब्बा! अब पहले वाली का क्या होगा?

 

यह फिल्म 17 मई को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन आकिब अली ने किया है. कहानी ‘प्यार का पंचनामा’ लिखने वाले लव रंजन ने ही लिखी है.  बता दें, अजय ‘दे दे प्यार दे’ के अलावा ‘RRR’, ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’, ‘तुर्रम खान’, ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी नज़र आएंगे. इससे पहले रिलीज हुई अजय की फिल्म ‘टोटल धमाल’ को भी लोगों ने खूब पंसद किया था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ