नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (ajay devgn) ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर  (Tanhaji: the Unsung Warrior) का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इस ट्रेलर का सभी लोगों को बेसब्री से इंतजार था. इससे पहले सोमवार को इस फिल्म से काजोल का फर्स्ट लुक जारी किया गया गया था. काजोल इस फिल्म में सावित्रीबाई मालुसरे की भूमिका में नजर आएंगी. अजय ने ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, “सावित्रीबाई मालुसरे- तानाजी के साहस का सहारा और उनके बल की शक्ति.” इस फिल्म में अजय देवगन, काजोल के अलावा सैफ अली खान, जगपति बाबू, पंकज त्रिपाठी और शरद केलकर भी इस फिल्म अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

यह भी देखें-

बता दें कि यह अजय की बॉलीवुड में 100वीं फिल्म है. ‘तानाजी’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. 17वीं शताब्दी की पृष्ठभूमि पर आधारित ओम राउत द्वारा निर्देशित यह फिल्म भारतीय इतिहास के विस्मृत योद्धा, छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना के अगुवा तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर आधारित है.

ट्रेलर की बात की जाए तो इसमें डायलॉग काफी जबरदस्त बोले गए हैं. ट्रेलर (trailer release) में अजय देवगन का किरदार काफी इंप्रेशिव है. इसके अलावा काजोल ने भी ट्रेलर में अच्छे डायलॉग बोले हैं. फिल्म में जंग के सीन्स काफी अच्छे हैं. शरद केलकर शिवाजी के रोल में काफी बेहतरीन एक्टिंग कर रहे हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कैसे मुगल कोंढाणा पर फतह करना चाहते हैं. वहीं मराठा कोंढाणा पर फिर से भगवा रंग लहराना के लिए आंदोलन कर रहे हैं. इस जंग को लड़ने का जिम्मा छत्रपति शिवाजी महाराज सूबेदार तानाजी मालूसरे को देते हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.