अभिनेता अजय देवगन की कॉमेडी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ 17 मई को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में  तब्बू ने अजय की पूर्व पत्नी मंजू का किरदार निभाया है. बता दें,अजय फिल्मों के सेट पर अपने मजाकिया अंदाज को लेकर जाने जाते हैं और अब अजय का कहना है कि उन्होंने लोगों के साथ मजाक करना बंद कर दिया है. एक बयान में कहा गया कि जी टीवी के शो ‘सा रे गा मा पा लिल चैम्प्स’ में हाल ही अजय, अभिनेत्री तब्बू और रकुल प्रीत संग नजर आए थे, जहां लोगों ने उनके मजाक के कई किस्सों को शेयर किया.

अजय ने कहा, “अब जब लोग मुझे जानते हैं और मुझसे ऐसा ही कुछ करने का उम्मीद रखते हैं, तो अब मैंने वास्तव में ऐसा करना बंद कर दिया है, बल्कि सबसे मजेदार बात तो यह है कि अब मैंने ऐसा करना बंद कर दिया है, लेकिन इसके बाद भी जब भी सेट पर कुछ गलत होता है तो कास्ट और यूनिट के सदस्य मुझ पर शंका करना शुरू कर देते हैं.”

इसके साथ अपनी बात को जोड़ते हुए संगीतकार अमाल मलिक ने कहा, “एक बार ‘गोलमाल’ के सेट पर, एक गाने को देने में मैंने देर कर दी थी और अजय ने हल्के-फुल्के अंदाज में मुझे एक ऐसी कार में बैठने के लिए कहा जो बिना किसी नुकसान के चट्टान से नीचे गिरने वाली थी. मैंने पलटना शुरू कर दिया.”फिल्म का निर्देशन आकिब अली ने किया है. कहानी ‘प्यार का पंचनामा’ लिखने वाले लव रंजन ने ही लिखी है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.