Ajeeb Daastaans Actor Jaideep Ahlawat-जयदीप अहलावत का कहना है कि वह लगभग हर दिन आत्म-संदेह से गुजरते हैं और हर अभिनेता दिन में कम से कम एक बार ऐसी स्थिति का सामना जरूर करता है. “यह इसकी सुंदरता है क्योंकि आप हर दिन इससे बाहर भी आते हैं. किसी भी कला क्षेत्र में यह हमेशा होता है. अभिनेता या किसी एक के साथ भी यह होता जरूर है. वे दिन में एक बार आत्म-संदेह करते हैं.”Also Read - Rakhi Sawant की शॉर्ट ड्रेस से है ब्वॉयफ्रेंड Adil Khan को परेशानी! क्या इस डिमांड को पूरी कर पाएंगी राखी?

जयदीप की नवीनतम आउटिंग डिजिटली-रिलीज एंथोलॉजी ‘अजीब दास्तान’ है. उन्होंने फातिमा सना शेख के साथ छोटी फीचर फिल्म ‘मजनू’ में अभिनय किया. इसे शशांक खेतान ने निर्देशित किया है. Also Read - फिल्म प्रोड्यूसर Boney Kapoor के क्रेडिट कार्ड से हुआ करीब 4 लाख रुपए का साइबर फ्रॉड, जांच शुरू

Also Read - भोजपुरी एक्ट्रेस Namrata Malla की बोल्डनेस के आगे बॉलीवुड हसीनाएं हो गईं फेल, देखते रह जाएंगे ये तस्वीरें

इस कहानी में उन्होंने बबलू का किरदार निभाया है, जो एक ताकतवर व्यक्ति है, जिनकी शादी में प्यार नहीं हैं उनकी शादी एक राजनैतिक बिगविग की बेटी से होती है और बाद में पता चलता है कि वो समलैंगिक है.

एंथोलॉजी में अभिनय करने वाले अन्य लोगों में अदिति राव हैदरी, कोंकणा सेन, अभिषेक बनर्जी, नुसरत भरुचा, मानव कौल और शेफाली शाह जैसे कई नाम शामिल हैं.