मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की श्लोका मेहता के साथ शादी होने वाली है. 28 जून को दोनों की प्री इंगेजमेंट पार्टी है. इस पार्टी में तमाम एक्टर-एक्ट्रेस के साथ कई जानी मानी हस्तियां पहुंच रही हैं. इसी साल 24 मार्च को उन्‍होंने अपने बचपन की दोस्‍त श्‍लोका मेहता को गोवा में प्रपोज किया था. दोनों ने अपने परिवारों की मौजूदगी में इस रिश्‍ते के लिए हामी भरी थी. कपल ने गुरुवार को प्रि इंगेजमेंट पार्टी रखी. मार्च में गोवा प्रपोजल के बाद अंबानी परिवार ने मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लिया था. Also Read - बॉलीवुड एक्‍टर संजय दत्‍त की अचानक तबीयत बिगड़ी, मुंबई के लीलावती अस्‍पताल में भर्ती

DgyjworWkAE-mR7 Also Read - रैपर बादशाह ने फर्जी सोशल मीडिया लाइक्स और फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए 75 लाख रुपए दिए थे

पार्टी में इस अंदाज में नजर आईं नीता अंबानी Also Read - SS Rajput death case: महाराष्‍ट्र सरकार ने SC को सौंपा सीलबंद लिफाफा, 11 अगस्‍त को सुनवाई

srk gauri

शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ पहुंचे

ranbir kapoor

रणबीर कूपर भी पार्टी में दिखाई दिए.

alia bhatt

अब जहां रणबीर हो वहां आलिया न पहुचें, ये कैसे हो सकता है.

karan johar

करण जौहर भी पार्टी में दिखाई दिए.

sachin teldulkar

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजलि के साथ पहुंचे.

akash ambani

बता दें कि श्‍लोका, डायमंड व्‍यापारी और रोजी ब्‍ल्‍यू के मैनेजिंग डायरेक्‍टर रसल और मोना मेहता की बेटी हैं. दोनों बचपन से साथ रहे हैं. साथ ही पढ़ाई की है. इनकी शादी इसी साल दिसंबर में मुंबई में आयोजित होने की खबरे हैं. रसेल मेहता का परिवार दक्षिण मुंबई में रहता है.श्लोका, रसेल मेहता और मोना की तीन संतानों में सबसे छोटी हैं. यह परिवार विवादास्पद हीरा व्यापारी नीरव मोदी का निकट संबंधी बताया जाता है.

आकाश और श्लोका धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में साथ ही पढ़ते थे. श्लोका अपनी स्कूली पढ़ाई पूरी करने के बाद प्रिंसटन विश्वविद्यालय में मानव विज्ञान की पढ़ाई करने चली गईं और फिर लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में पोस्ट ग्रेजुएशन किया.

आकाश अभी रिलायंस जियो के बोर्ड में हैं वहीं श्लोका रोजी ब्ल्यू फाउंडेशन की निदेशक हैं. श्लोका कनेक्टफॉर संस्था की सह संस्थापक भी हैं. यह संस्था गैर सरकारी संस्थाओं की मदद करती है. बता दें कि दोनों परिवार पहले से ही एक-दूसरे को काफी अच्‍छे से जानते हैं.