सोशल मीडिया पर सिलेब्रिटीज आए दिन ट्रोल होते रहते हैं. ट्रोलर्स कभी सिलेब्रिटीज को उनके कपड़ों को लेकर तो कभी बाकी चीजों को लेकर उन्हें ट्रोल करते रहते हैं. टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक हाल ही में ट्रोलिंग का शिकार हुई हैं. वहीं ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कविता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस भारी भरकम पोस्ट के साथ उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है.

कविता ने लिखा, ‘इसमें थोड़ा अनुशासन और पसीना लगता है. मेरे एक प्रिय दोस्त से मदद मिली, जिसने मुझे कुछ दोषों से छुटकारा पाने के लिए अलग आसन सिखाए, मैं खुश रहती हूं और खुशी महसूस करती हूं! जो लोग कमेंट में बकवास लिखते हैं, उन्हें कहूंगी कि कुछ ऐसा करके दि‍खाओ जिससे, आप खुद पर गर्व महसूस कर सकें उसके बाद अपनी निगेटिव ऊर्जा फैलाते रहना. ये शरीर उसका आधा रास्ता है, जिसे मैं हासिल करना चाहती हूं.’

When work out is bae #loveyourself #nofoodisworththis #apni #body #khud #banaao

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik) on

बता दें कि कविता बोल्ड अवतार के कारण सोशल मीडिया पर पहले भी ट्रोल हो चुकी हैं. जानकारी के मुताबिक कुछ दिनों पहले उन्होंने पति के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसके बाद कुछ लोगों ने उन्हें फिर से ट्रोल किया. कविता टीवी शो ‘एफआईआर’ में चंद्रमुखी चौटाला के किरदार के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने बॉलीवुड में ‘एक हसीना थी’ के जरिए एंट्री की.

Mr n Mrs ❤️ #Tu #hai #toh #mai #hu

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik) on

इसके अलावा कविता ‘कहानी घर-घर की’ और ‘कुमकुम’ जैसे कई सीरियल में भी काम कर चुकी हैं. उन्होंने अपने बचपन के दोस्त रोनित विस्वास से शादी की है.