अभिनेत्री आकृति सिंह फीचर फिल्म ‘तूफान मेल’ में अपना हुनर दिखाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं, जो 1970 के दशक की घटनाओं पर आधारित है. फिल्म में दिखाया जाएगा कि नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के एक प्लेटफॉर्म पर रहने वाली एक महिला खुद को अवध की बेगम होने का दावा करती है. Also Read - एस पी बालासुब्रमण्यम के निधन पर PM समेत अन्य नेताओं ने जताया शोक कहा- बेमिसाल संगीत से हमेशा यादों में रहेंगे

आकृति ने बताया, “मैं इस कहानी के प्रति काफी आकर्षित हुई, जिसमें नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पहुंचने वाली एक महिला खुद को अवध की रानी बताती है और अपने रहने के लिए एक जगह की मांग करते हुए वह प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से मिलना चाहती है. मैंने पर्दे पर एक काल्पनिक ढंग से कहानी को दोबारा जीने का प्रयास किया है.” Also Read - Drugs को लेकर Sherlyn Chopra के पांच बड़े खुलासे, IPL Parties में चलती है Cocaine?

उन्होंने आगे कहा, “मुझे एक नाटक से इस कहानी के बारे में पता चला था और इसके बाद मैंने इस पर पढ़ना शुरू किया. इस पर और अधिक जानकारी हासिल करने के लिए मैंने रेलवे कर्मियों से भी बात की. इंटरनेट पर मौजूद कुछ लेख से मुझे इस पर काफी मदद मिली.”

‘तूफान मेल’ में आकृति के साथ सूर्या रॉव और अरशद मुमताज भी हैं. फिल्म में शीर्षक भूमिका निभाने के अलावा आकृति ने इसका निर्देशन भी किया है और साथ ही में इसकी संपादना भी की है. उनकी योजना फिल्म को एक-दो महीने में जारी करने की है.