Akshara Singh के इस ग्लैमरस अवतार के आगे फेल है बॉलीवुड हसीनाएं, भोजपुरी बाला का बिकिनी लुक हुआ Viral

Akshara Singh Latest Glamorous Photos: हमेशा से बेबाक रही अक्षरा ने इस बार तो अपने बोल्ड अवतार से तहलका मचा दिया है. उनके ग्लैमरस अंदाज़ ने इंटरनेट का पारा गर्म कर दिया है.

Advertisement

Akshara Singh Latest Glamorous Photos: भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपने हुस्न और अपनी अदाकारी से फ़िल्मी दुनिया में अपनी एक खास पहचान बनाने वाली अक्षरा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. इस भोजपुरी (Bhojpuri Actress Akshara Singh) बाला ने कई बार अपने हॉट अवतार से सनसनी मचाई है. हमेशा से बेबाक रही अक्षरा (Akshara Singh Bold Photos) ने इस बार तो अपने बोल्ड अवतार से तहलका मचा दिया है. अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2010 में आई भोजपुरी फिल्म सत्यमेव जयते’ से करने वाली इस अदाकारा के ग्लैमरस अंदाज़ ने इंटरनेट का पारा गर्म (Akshara Singh Hot Photo) कर दिया है. अक्षरा अब सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन चुकी हैं. बिग बॉस ओटीटी में नज़र आईं एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर (Akshara Singh Bikini Pics) शेयर की है जिसमें वो ब्लैक बिकिनी में बीच किनारे नज़र आ रही हैं.

Advertising
Advertising

अक्षरा ने अपने ड्रेस के ज़रिए भी लोगों का ध्यान खींचा है. उनकी इस हॉट फोटो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. अक्षरा वाकई में अपने बोल्डनेस से बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं.

इसी के साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वो कैमरे के सामने सिज़लिंग पोज़ देती हुईं नज़र आ रही हैं. लोग अक्षरा के फैशन सेंस की भी तारीफ कर रहे हैं. लोग उनके हुस्न के मुरीद बन गए हैं.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

बता दें कि अक्षरा सिंह एक ऐसा नाम हैं जिन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को इंटरनेशनल स्तर पर लाकर खड़ा कर दिया है. अक्षरा सिंह फिल्मों में अभिनय करने के अलावा एक अच्छी गायिका भी हैं. भोजपुरी फिल्मों में काम करने के अलावा साल 2015 में अक्षरा ने टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा वह जी टीवी चैनल के शो “काला टीका” में नजर आई थीं.

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 2, 2021 8:50 PM IST

Updated Date:December 2, 2021 8:50 PM IST

Topics