नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सनसनी अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अक्सर अपनी अदाकारी से लोगों को प्रभावित किया है. भोजपुरी सिनेमा में अपनी अदाओं से तहलका मचाने के बाद अक्षरा अब हिंदी फिल्मों में भी कहर बरपाने के लिए बिलकुल तैयार हैं. ऐसा नहीं है कि वो पहली बार हिंदी फिल्मों में नज़र आने वाली हैं. इससे पहले भी कई बार उन्हें हिंदी सिनेमा में देखा गया है मगर इस बार अक्षरा शैलेश परासर निर्देशित फिल्म ‘युवा’ में मजबूत किरदार में नज़र आने वाली हैं. Also Read - भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने मांग में सिंदूर भरकर शेयर की फोटो, यूजर्स बोले- शादी कब कर ली?

फिल्म को लेकर अक्षरा ने कहा कि यह फ़िल्म नारी सशक्तिकरण को बढ़ावा देने वाली शानदार फ़िल्म है. इसमें बाल विवाह जैसी कुरीतियों पर भी गहरा चोट किया गया है. मेरे लिए यह फ़िल्म अहम है. बात हिंदी भोजपुरी से ज्यादा फ़िल्म के सब्जेक्ट की है, जो मुझे बेहद पसंद आई.
अक्षरा ने कहा कि मंजुश्री मोशन पिक्चर के बैनर तले निर्माणधीन हिन्दी फीचर फ़िल्म “युवा” संवेदना के पृषठभूमि पर आधारित है. Also Read - Bhojpuri Video Song : भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह का नया गाना रिलीज, 'कोरा में आजा छोरा' हो रहा है VIRAL    

शैलेश परासर द्वारा निर्देशित और छायांकन नरेश विश्वकर्मा के इस फिल्म का मुख्य आधार ” नारी सशक्तिकरण को बढ़ावा  देने के साथ गरीबी से खुद को उपर उठाकर सफ़लता की मुकाम तक पहुंचाने की है. कैसे एक छोटे से गांव की लड़की फुटबॉल खेलकर अपने हुनर और जज़्बात को एक ऊंची उड़ान देती है. यही इस फ़िल्म का वन लाइनर है, जो दर्शकों को एंटरटेनमेंट के सार्थक संदेश भी देगी.

 

View this post on Instagram

 

I am not what you think I AM You are what you think I AM✌️💛😘🤗

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on

आपको बता दें कि हिंदी फ़िल्म युवा की निर्माता डॉ मंजू कुमारी हैं. इस फिल्म की मुख्य भूमिका में अभिनेत्री अक्षरा सिंह, श्वेता वर्मा, यशपाल शर्मा , कल्पना शर्मा, प्रमिला उप्रेति, शालू और मुंबई के चर्चित कलाकार मनोज मिश्रा,चेतन पंडित,अपर्णा मिश्रा ,विजय श्रीवास्तव और अन्य कलाकार हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.