Bollywood Stars Controversial Pics: बॉलीवुड की कुछ विवादित तस्वीरें जिनका सोशल मीडिया पर खब मजाक उड़ा था. दरअसल, जाने-अनजाने हम कुछ ऐसे काम कर देते हैं जिनकी वजह से विवाद हो जाता है. चूंकि बॉलीवुड सेलेब्रेटी वैसे ही चर्चा में बने रहते हैं इसलिए उनकी एक भी गलत हरकत विवाद को जन्म दे देती है और सोशल मीडिया पर वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं.Also Read - इन बॉलीवुड स्टार्स के पहले उड़ गए थे बाल, हेयर ट्रांसप्लांट करके अब नहीं आते पहचान में

अब अक्षय कुमार को ही लीजिए. हालांकि उनका अपनी जींस का बटन एक मॉडल से खुलवाना था लेकिन वे वहीं बैठी अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के पास पहुंच जाते हैं. Also Read - Aishwarya Rai की पाकिस्तानी फोटो कॉपी Aamna Imran ने कातिलाना अदाओं से किया घायल, बोलीं- मेरे बादशाह...VIDEO

Also Read - इन हसीनाओं के टच में आज भी हैं सलमान खान, दिल के कोने में रखते हैं एक जगह

अक्षय कुमार –(AKSHAY KUMAR)
साल 2009 में लैक्मे फैशन वीक में एक शो का आयोजन हुआ था जिसमे एक जींस ब्रैंड अक्षय कुमार को अपना शो-स्टॉपर चुना था जहां अक्षय एक जींस को प्रमोट करते हुए नज़र आए थे. इस दौरान वे रैंप पर चलते हुए अचानक अपनी पत्नी ट्विंकल के पास आ गए और उनसे अपनी पैंट का बटन अपनी पत्नी से खुलवाया. जिसके बाद उनकी बहुत आलोचना हुई थी. यही नहीं उन्हें अपने घर में भी इसके लिए काफी डांट पड़ी थी.

कैटरीना कैफ -रानी मुखर्जी (KATRINA KAIF-RANI MUKERJI)

कैटरीना कैफ और रानी मुखर्जी की किस करते हुए ये तस्वीर उन दिनों काफी वायरल हुई थीं. ये एक अवार्ड फंक्शन की फोटो है जहां दोनों मुलाकात करते हुए गले मिले. लेकिन कैमरे का सही एंगल नहीं होने के कारण ऐसा लगा जैसे दोनों एक दूजे को किस कर रहे हैं. लोगों ने इसपर जमकर कमेंट किए थे.

AISHWARYA ROY- AJAY DEVGN

AISHWARYA ROY- AJAY DEVGN

ऐश्वर्या राय-अजय देवगन (AISHWARYA ROY- AJAY DEVGN)

ये भी एक अवार्ड फंक्शन की फोटो है जहां अजय देवगन- ऐश्वर्या राय को हग कर रहे थे. लेकिन ऐश ने अपनी आंखें बंद कर लीं. जिसकी वजह के गलती से अजय ने ऐश को होंठों पर किस कर दिया. सोशल मीडिया पर इसका जमकर मजाक उड़ा था.