अक्षय कुमार स्टारर फिल्म गोल्ड का ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों उसका बेसब्री से इंतजार रहे हैं. फिल्म का फर्स्ट सॉन्ग “नैनों ने बांधी” रिलीज हो चुका है. यू-ट्यूब पर इसे इसे जी म्यूजिक कंपनी चैनल पर अपलोड किया गया है. इस फिल्म में टीवी पर नागिन का किरदार निबा चुकी मौनी रॉय अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आ रही हैं. गाने में अक्षय कुमार और मौनी रॉय का रोमांस दिखाया गया है. Also Read - Forbes 2020: इतनी कमाई के साथ हाईएस्ट पेड बॉलीवुड एक्टर बनें अक्षय कुमार, देखें टॉप 10 LIST

Meet Mrs. Monobina Das, my wife. @imouniroy @excelmovies

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

गानें में मौनी और अक्षय को काफी अच्छे तरीके से फिल्माया गया है. 2 मिनट 38 सेकंड का यह वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो गया है और ट्रेंडिंग लिस्ट में बना हुआ है. अपलोड किए जाने के कुछ ही घंटों में इसे 85 लाख से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा गया है. एक्टर अक्षय कुमार ने गाने का लिंक ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, “ये है गोल्ड का फर्स्ट सॉन्ग और मेरा पर्सनल फेवरेट”.

इस गाने को अर्को ने लिखा है और उन्हीं ने इसे म्यूजिक भी दिया है. इस गाने को यासिर देसाई ने अपनी आवाज दी है. बता दें, यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म है, जिसमें 1948 के दौरान लंदन में हुए ओलंपियाड खेल की कहानी पेश की जाएगी, जब एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में भारत ने अपने पहला ओलंपिक पदक जीता था. 1936 में शुरू हुई इस यात्रा को जीत मुकम्मल करने के लिए 12 साल का लंबा वक्त लगा था.

Nàino né bäändhį kãīsi dōōr vę …. #soon

A post shared by mon (@imouniroy) on

भारत ने 12 अगस्त 1948 में ओलंपिक के दौरान एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में अपना पहला स्वर्ण पदक जीता था. फिल्म का डॉयलॉग ‘अभी तक इंडिया चुप था, अब हम बोलेगा और दुनिया सुनेगा’ रोंगटे खड़े कर देता है. इस फिल्म के साथ छोटे पर्दे की कलाकार मोनी रॉय भी बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं.